Logo
Karan Bhushan Singh Gonda Accident: उत्तर प्रदेश में गोंडा के कर्नलगंज में बुधवार सुबह भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे व करण भूषण के काफिले से एक्सीडेंट हो गया। दो युवकों की मौत हो गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Karan Bhushan Singh Gonda Accident: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे व भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की गाड़ी ने चार युवकों को कुचल दिया। गोंडा के कर्नलगंज में बुधवार सुबह हुए हादसे में दो की मौके पर मौत हो गई। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वीडियो देखें

भाजपा प्रत्याशी के काफिले में शामिल पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी है। जिससे दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, दो अन्य राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गए। कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी शामिल थी। हादसे के बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए। 

हादसा हुजूरपुर में बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ है। टक्कर इतनी तेज थी कि पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी के एयरबैग खुल गए और काफिले में शामिल सभी लोग फरार हो गए। इस दौरान बड़ी संख्या में आसपास से लोग एकत्रित हो गए। भीड़ बेकाबू न हो, इसके लिए कर्नलगंज थाने से घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया।  

ड्राइवर लवकुश श्रीवास्तव गिरफ्तार
गोंडा पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की कार से 2 लड़कों की मौत के बाद फॉर्च्यूनर ड्राइवर लवकुश श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ IPC की धारा 304A, 427, 279 और धारा 184 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

लखीमपुर खीरी हादसे की आई याद
लोकसभा चुनाव के बीच हुए इस हादसे ने यूपी के लखीमपुर खीरी में हादसे की याद दिला दी, जिसमें भाजपा सांसद व मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा मोनू पर गंभीर आरोप लगे थे। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हुई थी। FIR में बताया गया कि चार पीड़ितों को आशीष मिश्रा की गाड़ी ने कुचला था।  

jindal steel hbm ad
5379487