Logo
यूपी के कौशांबी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बहन के घर छोड़कर भागने से नाराज भाई ने बीच सड़क पर चाची को काटकर मार डाला। हत्या के बाद युवक पुलिस के सामने जाकर बोला-मुझे गिरफ्तार कर लो, मैं चाची को काट कर आ रहा हूं।

Kaushambi Crime News: प्रेमी के साथ बहन के घर छोड़कर भागने से नाराज भाई ने बड़ा कांड कर दिया। गुस्साए युवक ने सरेआम गांव की बीच सड़क पर चाची को काटकर मार डाला। निर्मम हत्या करने के बाद युवक खून से सना गड़ासा लेकर पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस के सामने खड़े होकर आरोपी ने कहा-'मुझे गिरफ्तार कर लो, मैं अपनी चाची को काट कर आ रहा हूं'। इतना सुनकर पुलिस थाने में हड़कंप मच गया। सनसनीखेज घटना कौशांबी के चरवा थाना इलाके के समसपुर गांव की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानें पूरा मामला
समसपुर गांव निवासी स्वर्गीय संतोष गौतम के परिवार में पत्नी दो बेटी और एक बेटा मनफूल हैं। मनफूल पढ़ाई के बाद पैसे कमाने मुंबई में चला गया। मुंबई से पैसे कमाकर मनफूल मां को भेजता था। मनफूल अक्सर अपनी बहनों की शादी धूम धाम से करने को कहता था। मनफूल की बड़ी बहन चाची संगीता (30) पत्नी कृष्ण कुमार के मायके मुंडेरा में एक लड़के बेंचू से प्यार करने लगी।

बहन चाची के घर आने वाले युवक के साथ भागी
बेंचू अक्सर मनफूल की चाची संगीता के घर आता था। यहां रुकता भी था। कुछ दिन पहले मनफूल की बड़ी बहन अपने प्रेमी बेंचू के साथ भाग गई। मनफूल अपनी बहन के भागने का जिम्मेदार चाची को समझता था। बहन के भागने की जानकारी गांव के लोगों ने मुंबई में रह रहे मनफूल को दी। 

बीच सड़क पर चाची को काट डाला
बहन के भागने से नाराज भाई मनफूल रविवार को गांव लौटा। अपने घर में बैग रखा और सीधे चाची संगीता के दरवाजे पर पहुंच गया। मनफूल ने चाची से पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया? चाची कुछ बोलती उसके पहले ही मनफूल उसे सड़क पर खींचकर ले गया। बीच सड़क पर उसने गड़ासे से एक के बाद एक कई बार चाची की गर्दन पर किए। हत्या करने के बाद मनफूल खून से सना गड़ासा लेकर पैदल चला। मनफूल को देखकर दहशत में लोगों ने घर के दरवाजे बंद कर लिए।  

गड़ासा लेकर पैदल चला युवक 
हत्या के बाद मनफूल कही भागा नहीं, बल्कि वह खून से सना गड़ासा लेकर 2KM पैदल चलकर थाना चरवा पुलिस ने पास पहुंचा। उसने आत्म समर्पण कर खुद के गुनाह को कबूल कर लिया। कहा कि मैंने अपनी चाची को मार डाला है। मुझे गिरफ्तार कर लो। पुलिस कस्टडी में मनफूल अब गुम सुम शांत बैठा है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है 
आरोपी ने चाची संगीता के मायके के युवक बेचूं के साथ बहन के प्रेम संबंधों में भागने की बात कही।पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर सबूत एकत्रित किया। चश्मदीदों के बयान लिए गए। आरोपी पर हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया है। फॉरेंसिक व पीएम रिपोर्ट के आधार पर जांच की कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा।

5379487