Kaushambi Road Accident: कौशांबी में रविवार (13 अक्टूबर) की रात को भीषण हादसा हो गया। रामलीला में 'भरत मिलाप' देखकर घर लौट रहे बाइक सवार चार दोस्तों का एक्सीडेंट हो गया। बाजापुर गांव के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और परिजनों को सूचना दी। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

जानें कैसे हुई घटना 
मंझनपुर टेवा टिकरी निवासी गुड्डू पुत्र चौबे, लल्लू उर्फ विष्णु सरोज, सुखरानी पुत्री बबलू और अंजली पुत्री सुमेर एक ही बाइक पर सवार होकर भरत मिलाप(रामलीला) देखने जा रहे थे। रामलीला देखने के बाद सभी ने मंझनपुर उदहिन नहर मार्ग से घर लौट रहे थे। तेज रफ्तार बाइक दौड़ा रहे गुड्डू को बाजापुर गांव के पास मोड़ समझ नहीं आया और बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। 

इसे भी पढ़ें:UP Accident: कानपुर-इटावा हाईवे पर डंपर से भिड़ी कार, चार दोस्तों सहित 5 की मौत 

चीख-पुकार सुनकर लोग पहुंचे
हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर स्थानीय राहगीरों ने घायलों को नहर से बाहर निकाला। सभी के सिर, हाथ और पैर से खून निकल रहा था। सूचना पर पुलिस पहुंची। एंबुलेंस से घायलों को बेहोशी की हालत में मेडिकल कॉलेज मंझनपुर पहुंचाया। अंजली, लल्लू और गुड्डू की मौत हो गई। सुखरानी का इलाज मंझनपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।