Vibhakar Shastri Join BJP: पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर शास्त्री ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। विभाकर ने इस्तीफा देने के बाद आज ही बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट के जरिए कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे का ऐलान किया। विभाकर ने अपने ट्वीट में बताया कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

और भी पढ़ें: Farmers Protest Updates: किसानों पर आंसू गैस के गोले दागकर फंस गई बीजेपी?

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिलाई सदस्यता

पार्टी से इस्तीफा के बाद उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली है। उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी विभाकर शास्त्री बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इस दौरान बीजेपी के कई नेता भी मौजूद रहे।

इंडिया गठबंधन की कोई विचारधारा नहीं
विभाकर शास्त्री ने कहा कि बीजेपी के दरवाजे खोलने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, नड्डा जी, अमित शाह जी, सीएम योगी आदित्यनाथ जी और ब्रजेश पाठक के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। विभाकर शास्त्री ने कहा कि मुझे लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैं लाल बहादुर शास्त्री के 'जय जवान, जय किसान' के दृष्टिकोण को और मजबूत करके देश की सेवा कर सकूंगा।

उन्होंने कहा कि  मैं पार्टी नेतृत्व के निर्देशों के अनुसार काम करूंगा। इंडिया गठबंधन की कोई विचारधारा नहीं है, बल्कि इसका लक्ष्य मोदी जी को हटाना है। राहुल जी को बताना चाहिए कि कांग्रेस की विचारधारा क्या है।

असम से भी लगा झटका 
आगामी लोकसभा चुनाव से पहले असम में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और तीन बार के विधायक कमलाख्या डे पुरकायस्थ ने भाजपा का हाथ थामने का फैसला किया है।