PM Modi Ghazipur Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को छठे चरण की वोटिंग के बीच गाजीपुर में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में अपील करते हुए कहा, मैं जब भी गाजीपुर आता हूं। मन में एक सवाल आता है कि आजदी के बाद कांग्रेस ने इस क्षेत्र को उपेक्षित क्यों रखा। वीरों की इस धरती विकास के नए मापदंड रचेगी।

वीडियो देखें...

  • PM मोदी ने कहा, ताड़ीघाट का शिलान्यास गहमरी बाबू ने किया था, लेकिन छह दशक तक यह काम लटका रहा। विपक्षी पार्टियों की कई सरकारें आईं और चली गईं, लेकिन, पुल नहीं बना। यह पुल तब जाकर बना जब आपने मोदी को सेवा का मौका दिया। 
  • PM मोदी ने कहा, काम लटकाने और हक मारने में कांग्रेस को महारत हासिल हैं। कांग्रेस ने हमारे सेना के जवानों को वन रैंक व पेंशन नहीं लागू करने दिया। यह मेरा सौभाग्य है कि बाबू जी का सपना साकार किया। 
  • पीएम मोदी ने कहा, गाजीपुर के लोगों की तकलीफ को सबसे पहले हमारे गहमरी बाबू ने उठाया था, संसद में नेहरू जी को उन्होंने यहां की स्थिति से अवगत कराया। आंख में आंसू के साथ बाबूजी ने कहा, कैसे यहां के लोग जानवरों की गोबर से गेहूं चुनकर के खाते थे।
  • पीएम मोदी ने कहा, जब मोदी जिंदा है एससी एसटी और ओबीसी का आरक्षण में सेंध नहीं लगने दूंगा। कांग्रेस के सहजादे राम मंदिर पर ताला लगवाने की बात करते हैं, लेकिन जब तक मोदी है, यह संभव नहीं होने वाला। 
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, हमारे गाजीपुर का सामर्थ्य क्या है, यह बात इतिहासकारों से ज्यादा देश की सीमाओं को पता है। यह पराक्रम और शौर्य की गाथाएं बताती हैं। 
  • पीएम मोदी ने कहा, यहां माफिया लाल बत्ती में घूमते थे। सपा की सरकार में हर महीने दो से तीन अपराध होते थे। इसका नुकसान आम आदमी को होता था, लेकिन योगी जी की सरकार में सब बंद है।
  • पीएम मोदी ने कहा, यहां माफिया लाल बत्ती में घूमते थे। सपा की सरकार में हर महीने दो से तीन अपराध होते थे। इसका नुकसान आम आदमी को होता था, लेकिन योगी जी की सरकार में सब बंद है। हमने कहा था माफिया की एंट्री पर रोक लगाएंगे, उसे करके भी दिखाया। लेकिन सपा की सरकार इन लोगों का पालन पोषण करती रही है। 
  • पीएम मोदी ने कहा, हमने दलित परिवार के बेटे रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया तो सपा-कांग्रेस वालों ने उनका अपमान किया। इसके बाद जब आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया तो उन्हें अपमानित करने का काम रहे हैं। 

कोरोना संकट में भी नहीं बुझने दिया चूल्हा 
पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस सरकार में सियासी ड्रामे खूब हुए हैं। लेकिन काम नहीं हुए। फाइलें धूल फांकती रहीं। हमारी सरकार हर गरीब को मुक्त राशन दे रही है। कोरोना के संकट में भी किसी गरीब के घर का चूल्हा नहीं बुझने दिया। मुक्त राशन के लिए लाखों करोड़ खर्च करते हैं। ताकि किसी गरीब को परेशान न होना पड़े।