PM Modi Jaunpur rally Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। जौनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, हमारा रास्ता है संतुष्टिकरण, हर किसी को संतुष्ट करना और संतोष देना है। जबकि, सपा-कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन का मॉडल है तुष्टीकरण। इससे पहले लालगंज में पीएम मोदी ने सपा के गुंडाराज और कांग्रेस के भ्रष्टाचार को याद दिलाते हुए योगी सरकार की तारीफ की। कहा, योगी जी ने यूपी में मेरे स्वच्छता अभियान को बेहतर तरीके से लागू किया है। इसे आगे बढ़ा रहे हैं। 

Jaunpur rally वीडियो देखें...

कोई माई का लाल नहीं, जो CAA को समाप्त कर सके
PM Modi Lalganj rally Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के लालगंज पहुंचे। यहां चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कहा, INDI गठबंधन वाले कहते हैं कि मोदी जो CAA लाया है, मोदी के जाते ही CAA भी चला जाएगा, लेकिन मैं बता दूं इस देश में कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ, जो CAA को खत्म कर सके।

Lalganj rally वीडियो देखें...

  • प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, देश की जनता समझ गई है। वोटबैंक की राजनीति करने वाले लोग हिंदू-मुसलमान को लड़ाकर धर्मनिरपेक्षता का ऐसा चोला पहन लिया था कि इनकी सच्चाई सामने नहीं आ पाती थी। मोदी ने यह नकाब उतार दिया है। 
  • पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस ने शरणार्थियों की कभी सुध नहीं ली। क्योंकि यह लोग उसके वोट बैंक नहीं थे। शरणार्थियों में ज्यादातर ओबीसी और पिछड़े-दलित भाई बहन हैं। जिन पर जुल्म होता रहा।

  • पीएम मोदी ने कहा, सपा-कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों ने शरणार्थियों के साथ कोई अच्छा काम नहीं किया। बल्कि ऐसा झूठ चलाया कि देश में दंगे हो गए। आज तक यह कहते हैं कि मोदी का सीएए उन्हीं के साथ चला  जाएगा। 

  • मोदी की गारंटी का मतलब समझाते हुए पीएम ने कहा, इसका ताजा उदाहरण CAA कानून है। कल शरणार्थियों को नागरिकता देने का काम शुरू हो गया। यह वह लोग हैं, जो शरणार्थी बनकर लंबे अरसे से हमारे देश में रह रहे हैं। यह वो लोग हैं जो धर्म के आधार पर हुए भारत के बंटवारे का शिकार हुए थे।

  • पीएम मोदी ने कहा, विपक्ष के लोग पहले कश्मीर के मुद्दे को भुनाते थे। लेकिन अब यह लोग वोटबैंक की राजनीति नहीं कर पाएंगे। मोदी ने 370 की दीवार गिरा दी। श्रीनगर में पहले वोटरों को आतंकी धमकाते थे। 
  • पीएम मोदी ने कहा, सपा-कांग्रेस, इंडी गठबंधन वालों ने देश को जात-पात की आग में धकेल दिया है। लेकिन इससे बाहर निकलना होगा। हम सबको मिलकर विकास के रास्ते पर चलना होगा। ताकि, देश और दुनिया को तरक्की रास्ते पर लेकर चलें। 
  • पीएम मोदी ने कहा, छोटी-मोटी बीमारी होने पर दवाई की चिंता होती थी, लेकिन यह चिंता अब आपका बेटा मोदी करेगा। मोदी ने एक ऐसी योजना शुरू की है, जिसमें बिजली बिल जीरो हो जाता है। 
  • पीएम मोदी ने कहा, मैंने एक नई योजना शुरू की है, जिससे बिजली बिल जीरो हो जाएगा और बिजली इस्तेमाल करने वाला हीरो बन जाएगा। इसे 4 जून के बाद लांच किया जाएगा। पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के लिए ऑनलाइन पंजीयन करा लें। मोदी आपको 75000 देगा, जिससे आप घर में सोलर पैनल लगाएंगे और बिजली का उपयोग करेंगे। 
  • पीएम मोदी ने कहा-आजमगढ़ में आधुनिक सेवाएं उपलब्ध कराई जा रही है। मुबारकपुर का साड़ी उद्योग हो या निजामाबाद के मिट्टी बर्तन और गन। यहां के हर उत्पाद को दुनियाभर के बाजारों तक पहुंचाना मेरा लक्ष्य है। इसीलिए तो मैं वोकल फॉर लोकल के मंत्र को आगे बढ़ा रहा हूं। 
  • पीएम मोदी ने कहा, 10 वर्ष पहले तक भारत पहचान और विश्वास के संकट से जूझ रहा था। सुरक्षा का खतरा भी था। विकास भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। देश दुनिया में कहीं कोई घटना घटती तो आजमगढ़ का नाम जुड़ता था, लेकिन हाल के 10 वर्षों में आजमगढ़ का नाम देश-दुनिया में आगे बढ़ा है। आतंकवाद और नक्सलवाद पर हमने अंकुश लगाया है।  
  • नरेंद्र मोदी ने कहा, समाजवादी पार्टी के गुंडाराज के दिन देखे हैं। शाम 7 बजे बाज़ार बंद हो जाते थे। माताएं-बहनें बाहर नहीं निकल पाती थी, लेकिन भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश इन सारे संकटों से बाहर है। मेरा स्वच्छता अभियान योगी आदित्यनाथ ने बराबर चलाया है।