Lucknow Car Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार रात तेज रफ्तार एसयूवी कार ने एक-एक कर 5 लोगों को रौंद दिया। 1 किलोमीटर तक उसके सामने जो भी आया सब को रौंदती गई। पुलिस और स्थानीय लोग पीछा कर रोकने का प्रयास करते रहे, कार चालक नहीं रुका। अंतत: उसकी कार हुसैनाबाद में पोल से टकरा गई। यहां लोगों ने चालक पर हमला कर कार में जमकर तोड़फोड़ की। घटना लखनऊ के घंटाघर की है। रात में ज्यादा भीड़ भाड़ नहीं थी, अन्यथा कई लोगों की जान जा सकती थी। 

ई-रिक्शा को भी मारी टक्कर 
दरअसल, लखनऊ में शुक्रवार रात 12 बजे रूमी गेट के पास खड़े व्यक्ति को एसयूवी कार ने टक्कर मार दी। हादसे क बाद ड्राइवर ने कार की स्पीड बढ़ा दी, जिससे एक बाइक सवार चपेट में आ गया। पुलिस ने पीछा कर उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुका और आगे चलकर ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। छोटा इमामबाड़ा और घंटाघर के बीच उसने 3 लोगों को और कुचल दिया। 

भीड़ ने कार में की तोड़फोड़ 
नशे में धुत्त कार की चालक की यह हरकत देख लोग दशहत में आ गए और यहां वहां भागकर जान बचाई। कार चालक ने इस दौरान एक और वाहन को टक्कर मारकर डैमेज कर दिया। फिर वह बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे के बाद भीड़ ने ड्राइवर पर हमला कर दिया। पुलिस ने उसे बचाते हुए हुसैनाबाद चौकी ले आई। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने ईंट और डंडों से कार क्षतिग्रस्त कर दी।