Logo
Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 5वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। बदमाशों ने स्कूल से लौटते समय उसे जबरन उठा लिया और होटल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया है।

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सामूहिक दुष्कर्म की सनीसनीखेज वारदात सामने आई है। बेखौफ बदमाशों ने स्कूल से घर लौट रही 5वीं की छात्रा को जबरन कार में बैठाया और फिर होटल ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। सरोरजनीनगर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर रही है। 

पीड़िता के पिता ने बताया, 13 वर्षीया बेटी निजी स्कूल में पांचवीं क्लास पढ़ती है। छुट्टी के बाद वह स्कूल से घर लौट रही थी, तभी मोहल्ले में रहने वाले दानिश और आमीन ने उसे जबरन खींचकर कार में बैठा लिया और कृष्णा नगर स्थित होटल ले गए। वहां दोनों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

जान से मारने की धमकी 
पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद छात्रा का वीडियो बना लिया था। साथ ही उसे धमकी देते हुए कहा कि घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे। वारदात के बाद आरोपियों ने छात्रा को घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: बागपत: 6 साल की बच्ची को सुनसान जगह ले गया दरिंदा, बंदरों ने समय पर आकर बचा ली मासूम की इज्जत

कृष्णानगर थाने में नहीं लिखी शिकायत 
पीड़िता ने घर पहुंचकर जब परिजनों को आपबीती बताई तो वह सुनकर दंग रह गए। घटना की जानकारी लगते ही परिजना उसे लेकर कृष्णानगर थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने घटनाक्रम सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का बताकर वहां भेज दिया। 

यह भी पढ़ें: गाजीपुर में एनकाउंटर: RPF जवानों की हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड में ढेर 

सरोजनीनगर पुलिस कर रही जांच 
पीड़िता और उसके पिता कृष्णानगर से सरोजनीनगर थाने पहुंचे। पुलिस ने यहां केस दर्ज कर जांच शुरू की। होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गईं। एसपी ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

5379487