Lucknow Crime: लखनऊ में सनसनीखेज घटना हो गई। सोमवार (14 अक्टूबर) को शौच के लिए निकली 14 साल की बच्ची को दरिंदों ने हवस का शिकार बनाया। हाथ-पैर-बांधकर झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। बच्ची चीखी तो हैवानों ने गले में दुपट्टा कस दिया। नाबालिग बेहोश हो गई। बच्ची को मरा समझकर आरोपी फरार हो गए। परिजनों को नाबालिग झाड़ियों में बेहोश मिली। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने FIR कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

दुपट्टे से कस दिया गला
चिनहट थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग सोमवार सुबह 4.30 बजे घर से शौच के लिए निकली थी। गांव के तीन युवक उसे अगवा कर झाड़ियों में ले गए। तीनों ने नाबालिग के हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म किया। बच्ची चीखने लगी तो गले में दुपट्टा कस दिया। नाबालिग बेहोश हो गई। आरोपियों को लगा कि वह मर गई है तो वहीं छोड़कर भाग निकले।

इसे भी पढ़ें: बांदा में बड़ी वारदात: मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पेट्रोल डालकर बहन को लगाई आग 

पुलिस ने दर्ज की FIR
बच्ची काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद बच्ची झाड़ियों में पड़ी मिली। बच्ची के गले और पैर में बंधा दुपट्टा खोला। कंधे पर उठाकर हॉस्पिटल पहुंचे। बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने FIR दर्ज की और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया। पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे। 

कानपुर में मूक-बधिर बच्ची से दरिंदगी
कानपुर में 12 साल की मूक-बधिर बच्ची से दरिंदगी की गई। आरोप है कि जब घर वाले बाहर गए थे, तभी पड़ोसी युवक कमरे में घुसा। कमरा बंद बच्ची से घिनौनी हरकत की। बच्ची मूक-बधिर थी, वो शोर नहीं मचा पाई। चीखने की आवाज सुनकर मोहल्ले वाले आए। देखा की बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा था और आरोपी आपत्तिजनक हालत में था। जब घर वाले शाम को आए, तो बच्ची रोती मिली। मोहल्ले वालों ने पूरी बात बताई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR कर ली है।  आरोपी फरार है।