Logo
Lucknow Fire:उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में भीषण आग लग गई। कार गैराज में आग लगने से तेज धमाके हुए। पूरा इलाका दहल गया। फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Lucknow Fire: कार गैराज में शाॅर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। डीजल गाड़ियों में भड़की आग के बाद तेज धमाके हुए। ब्लास्ट से पूरा इलाका दहल गया। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की चपेट में आने से 9 गाड़ियां पूरी तरह से जल गईं। घटना लखनऊ के चिनहट इलाके की है।  

9 गाडियां जलकर खाक 
जानकारी के मुताबिक, चिनहट देवा रोड पर बाबा हॉस्पिटल के पास यूनिक मोटर नाम से कार गैराज है। मंगलवार सुबह 9 बजे के अचानक एक कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने कई गाड़ियों को चपेट में ले लिया। गैराज में 20 से ज्यादा लग्जरी कारें खड़ी थीं। इसमें से 9 गाड़ियां पूरी तरह से जल गईं।

शॉट सर्किट से भड़की आग 
गाड़ियों में आग लगते ही तेज धमाके होने लगे। ब्लास्ट से पूरा इलाका दहल उठा। गैराज के पास खड़े लोगों ने भागकर जान बचाई।आग इतनी तेज थी की कोई भी बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने से कार में आग लगी है।

5379487