Logo
उत्तरप्रदेश के मथुरा में बड़ी घटना हो गई। गुरुवार (19 सितंबर) रात दो बजे बाइक एजेंसी में घुसे चोरों ने संचालक पर सरिया से हमला बोल दिया। चीख पुकार सुनकर एजेंसी संचालक का भाई और गार्ड पहुंचे। पीट-पीटकर एक चोर को मार डाला।

Crime News: मथुरा में बड़ी घटना हो गई। गुरुवार (19 सितंबर) की रात दो बजे तीन चोरों ने एक बाइक शोरूम में धावा बोला। शोरूम पर सो रहे संचालक पर चोरों ने सरिया से हमला बोल दिया। चीख-पुकार सुनकर संचालक का भाई और गार्ड जाग गए। दोनों ने एक चोर को पकड़ा और पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल चोर को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया। शुक्रवार(20 सितंबर) की सुबह चोर की मौत हो गई। घटना फरह थाना क्षेत्र की है। 

चीख सुनकर भाई और गार्ड पहुंचे, जमकर पीटा 
तीन युवक गुरुवार रात 2 बजे बाइक शोरूम में चोरी के इरादे से घुसे। शोरूम के अंदर एजेंसी संचालक गोला चौधरी सो रहे थे। आवाज सुनकर गोला की नींद खुली तभी चोरों ने सरिया से हमला कर दिया। गोला चौधरी को गंभीर चोट आई है। गोला की चीख-पुकार सुनकर उनका भाई और गार्ड दौड़कर आए। एक चोर को दबोच लिया। जबकि दो फरार हो गए। कुछ देर में मोहल्ले के लोग भी पहुंच गए। सभी ने मिलकर चोर को जमकर पीटा।

यह भी पढ़ें:  सुल्तानपुर में फिर एनकाउंटर: डकैती कांड में 1 लाख के इनामी बदमाश को पुलिस ने दौड़ाकर मारी गोली, गिरफ्तार

अब फरार आरोपियों की तलाश शुरू 
सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल चोर को सीएचसी केंद्र भेजा। डॉक्टर ने हालत गंभीर होने पर आगरा के एसएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान चोर की मौत हो गई। मरने वाले आरोपी की पहचान थाना महावन क्षेत्र के रहने वाले महाराज सिंह के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है। 

5379487