Mathura Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट में मुकाबला दिलचस्प हो गया है। शनिवार को भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के साथ उनकी दोनों बेटियां अभिनेत्री ईशा देओल और अहाना देओल भी चुनाव प्रचार करने पहुंचीं। शाम को गृहमंत्री अमित शाह और जयंत चौधरी ने सभा को संबोधित किया।  

मथुरा ने विरासत और पर्यटन को संरक्षित किया: ईशा देओल
अभिनेत्री ईशा देओल शनिवार को बहन अहाना के साथ सबसे पहले वृंदावन पहुंचकर बांके बिहारी महाराज के दर्शन किए। इसके बाद मथुरा की गलियों में मां के लिए वोट मांगे। कहा, मथुरा में विरासत और पर्यटन को संरक्षित किया गया है। इस जगह का बहुत विकास हुआ है। मथुरा के लोग चाहते हैं कि मां जीतें और मथुरा में रहें। उन्हें अभी बहुत कुछ करना है। हम युवाओं से मिलकर मतदान के लिए जागरूक कर रहे हैं। 

जयंत बोले-हेमा मालिनी संग फिल्म बने तो...
RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने मथुरा की सभा में हेमा मालिनी संग फिल्म की बात छेड़ी तो समर्थक खुश हो गए। जयंत ने कहा, हेमा मालिनी जी का मैं भी बचपन से फैन हूं। 2009 में वह मेरे चुनाव प्रचार में आईं। फिर हम आमने-सामने चुनाव लड़े। 15 साल हो गए तो, अगर मेरी और उनकी कोई फिल्म बने तो उसका टाइटल होता '15 साल बाद'। क्योंकि 15 साल बाद मैं हेमा जी के लिए प्रचार करने आया हूं। 

कांग्रेस ने किया 12 करोड़ का भ्रष्टाचार 

  • गृह मंत्री अमित शाह ने कहा,  मथुरा की जनता से अपील करते हुए कहा, एक तरफ, आपके पास गरीब परिवार का बेटा नरेंद्र मोदी और दूसरी तरफ राहुल गांधी हैं, जो मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। आपके पास एक तरफ कांग्रेस और समाजवादी पार्टी है। दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी हैं, जो 23 साल गुजरात के सीएम रहे, लेकिन भ्रष्टाचार का एक आरोप नहीं लगा। जबकि, कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ा का भ्रष्टाचार किया है। 
  • राहुल गांधी गर्मी शुरू होते ही देश छोड़ देते हैं और थाईलैंड में छुट्टियों के लिए निजी द्वीप किराए पर लेते हैं, लेकिन नरेंद्र हैं। मोदी, दिवाली पर भी छुट्टी नहीं लेते। 

न्यू इंडिया का निर्माण कर रहे पीएम मोदी: हेमा मालिनी 
हेमा मालिनी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, पीएम मोदी दुनिया में भारत का मान बढ़ा रहे हैं। मोदी न्यू इंडिया का निर्माण कर रहे और गृह मंत्री अमित शाह देश की सुरक्षा व एकता सुनिश्चित कर रहे हैं। वह जो कहते हैं वो करते हैं, लेकिन जो नहीं कहते वो जरूर करते हैं।