Mathura Road Accident: मथुरा में गुरुवार (17 अक्टूबर) को भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर के बाद करंट फैला गाड़ी में सवार मजदूर कूदकर भागने लगे। भगदड़ को देखकर ड्राइवर ने पिकअप बैक कर लोगों को रौंद दिया। हादसे में 2 महिलाओं सहित चार की दर्दनाक मौत हो गई। 5 से ज्यादा लोग घायल हैं। हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। एक्सीडेंट थाना कोसी कलां क्षेत्र में शेरगढ़ रोड पर हुआ।  

बिहार से मजदूरी करने आए थे लोग 
जानकारी के मुताबिक, बिहार से आए 25 मजदूर पिकअप में सवार होकर अलीगढ़ से मथुरा के कोसी क्षेत्र स्थित ईंट भट्टा पर जा रहे थे। गुरुवार सुबह तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर रोड किनारे लगे बिजली के पोल से पिकअप टकरा गई। गाड़ में करंट फैला तो भगदड़ मच गई। ड्राइवर ने पिकअप को बैक कर लोगों को रौंद दिया। 

हादसे में इनकी हुई मौत 
हादसे में बिहार के गया जिला निवासी गौरी देवी (35) और इनकी बेटी कोमल, कुंती देवी (30) और इनकी बेटी प्रियंका (2) की मौके पर ही मौत हो गई। काजल, जीरा, माना, गंगा और सत्येंद्र घायल हो गए। सूचना पर  कोसी कलां थाना पुलिस पहुंची और हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए कोसी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।