Logo
Lawrence Vishnoi Gang: उत्तरप्रदेश के मथुरा से बड़ी खबर है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दूसरे शूटर को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। शूटर योगेश उर्फ राजू लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा के लिए काम करता था।

Lawrence Vishnoi Gang: उत्तरप्रदेश के मथुरा से बड़ी खबर है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को पुलिस ने दौड़ाकर गोली मारी। गुरुवार (17 अक्टूबर ) को सुबह 5 बजे पुलिस ने घेरकर सरेंडर करने के लिए कहा तो उसने पुलिस टीम पर फारिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने शूटर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें कौन है योगेश 
बदायूं के बहरामपुर थाने क्षेत्र के राज चौक निवासी योगेश कुमार उर्फ राजू (26) को दिल्ली और मथुरा पुलिस की जॉइंट टीम ने गिरफ्तार किया है। योगेश दिल्ली में जिम मालिक नादिर शाह हत्याकांड का आरोपी है। शूटर योगेश उर्फ राजू लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा के लिए काम करता था।

पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल 
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल नादिर शाह हत्याकांड मामले में योगेश कुमार उर्फ राजू की तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि योगेश मथुरा में है। दिल्ली पुलिस मथुरा पहुंची। स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस ने जाल बिछाया। गुरुवार सुबह 5 बजे आगरा-मथुरा राजमार्ग की 'सर्विस रोड' पर योगेश को मोटरसाइकिल से जाते देखा गया।

पैर में गोली गलते ही गिरा योगेश 
मथुरा और दिल्ली पुलिस ने उसे घेर लिया। योगेश बाइक से फरार हो गया। पुलिस ने पीछा किया तो योगेश ने गोलियां चलाईं। रेलवे फाटक के पहले योगेश की पुलिस से मुठभेड़ हो गई।  पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए योगेश के दाएं पैर में गोली मारी तो वह गिर गया। गोली लगने के बाद भी उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

32 बोर की पिस्टल और कारतूस बरामद
पुलिस ने योगेश के पास से एक 32 बोर की पिस्टल,10 कारतूस और अपाचे बाइक बरामद की गई है। पुलिस से मुताबिक- वह 18 साल की उम्र में ही घर छोड़कर बाहर काम कर रहा था। योगेश ने खुद का नाम राजू बदमाश रखा था। उसने बाइक में भी बदमाश लिखवाया था। पुलिस ने बताया  कि योगेश ने 12 सितंबर की रात को नादिर शाह की गोली मारकर हत्या की थी। हत्याकांड के बाद से शूटर योगेश लगातार लोकेशन बदल रहा था। 

5379487