Mathura Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा में सीताराम मंदिर के महंत रामजी रामभरोसी के खिलाफ पुलिस शिकायत हुई है। वन रक्षक व महिला ने चौथ वसूली  व धमकाने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस ने अब तक FIR नहीं की। दो पक्षों का विवाद बताते हुए मामले को विवेचना में लिया है। 

दरअसल, मथुरा जिले के आझई राजमार्ग स्थित सीताराम मंदिर के महंत रामजी रामभरोसी ने आझई निवासी मुन्ना पर बाग के 10 बीघा की लकड़ियां जलाकर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है। वन दरोगा योगेश ने जांच के बाद मुन्ना के खिलाफ थाने में शिकयत की है। साथ ही बाग में पड़ीं शेष लकड़ियां महंत के सुपुर्द कर दी। 

वन दरोगा योगेश कुमार ने अब महंत व उनके अन्य सहयोगियों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस को बताया कि कुछ श्रमिकों को लेकर रविवार शाम बाग में पड़ी लकड़ियां उठवाने के लिए गया था, लेकिन महंत के साथ 29 लोग आए और गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडे से मारपीट शुरू कर दी। 

मुन्ना की पत्नी राजकुमारी ने भी महंत सहित 30 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। उन पर चौथ वसूली, मारपीट और धमकी देने का भी आरोप लगाया है। इस पर महंत रामजी रामभरोसी ने कहा, रविवार को कुछ लोग लकड़ी उठाकर ले जाने आए थे। पूछताछ करने के बाद वापस चले गए। किसी ने कोई मारपीट नहीं की।