Mathura Accident News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार सुबह हुए हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा राय थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ है। हादसे के वक्त कार में 5 लोग सवार थे। जो आगरा से दिल्ली लौट रहे थे।  

पुलिस ने मृतकों की पहचान दरभंगा (बिहार) के अरइला निवासी भवेश, छपरा सारण के रसूलपुर निवासी रोहित और नई दिल्ली के स्वरुप नगर निवासी पंकज वर्मा के रूप में हुई है। दिल्ली के बुराड़ी निवासी निर्मल कुमार और द्वारका मोड़ निवासी अंकित गंभीर रूप से घायल हैं। 

दिल्ली के रहने वाले थे सभी लोग 
महावन सीओ भूषण वर्मा ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर अलुसबह 5 एक्सीडेंट हुआ है। इसमें कार सवर 3 लोगों की मौत हो गई। दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार लोग दिल्ली के रहने वाले थे और वाराणसी से लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ नगर में हादसा: यात्रियों से भरी बस शारदा नदी में गिरी, 2 की मौत, 22 घायल 

रायबरेली में 3 की मौत 
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भी एक्सीडेंट हुआ है। लालगंज थाना क्षेत्र में रविवार रात दो मोटरसाइकिलें आपस में भिड़ गईं। इस हादसे में भी 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है। बताया कि मृतकों बाइक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद खंभे स टकरा गई थी।