Logo
Moradabad Crime News: मुरादाबाद जिले के भैंसिया गांव में मस्जिद है। जहां 15 साल से बतौर इमाम सेवाएं दे रहे रामपुर के चाऊपुरा मसवासी निवासी अकरम की मंगलवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहां यहां पत्नी और 6 बच्चों के साथ रहते थे।

Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बदमाशों ने मस्जिद के इमाम की हत्या कर दी। हमलावरों ने मंगलवार सुबह 4 बजे उन्हें कॉल करके बुलाया। जैसे ही वह घर से बाहर निकलते सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुन परिवार के अन्य सदस्य बाहर आए और आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

इमाम के हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर आसपास के लोगों से पूछताछ जानकारी जुटाने का प्रयास किया। घटना स्थल से चंद दूरी पर 12 बोर का तमंचा पड़ा मिला है। पुलिस ने इमाम की पत्नी से भी पूछताछ की है। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थाल की जांच-पड़ताल की। 

भैंसिया गांव की घटना 
घटनाक्रम मुरादाबाद जिले के भैंसिया गांव का है। यहां गांव के बीच में मस्जिद स्थित है। जिसमें रामपुर के चाऊपुरा मसवासी गांव निवासी अकरम 15 साल से बतौर इमाम सेवारत थे। उन्होंने गांव में ही घर बनाकर अपनी पत्नी और 6 बच्चों के साथ रहते थे।

सुबह 4 बजे आया था काल 
बुलायागांव के प्रधान शान के पिता जब्बार ने बताया कि मौलाना घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। तभी सुबह 4 बजे किसी ने कॉल कर बाहर निकलने को कहा। मौलाना जैसे ही नीचे उतर कर आए और दरवाजा खोला। हमलावर उन्हें पकड़कर घर के पीछे खंडहर में ले गए और गोली मारकर हत्या कर दी।

मायके में थी पत्नी, पुलिस कर रही पूछताछ 
इमाम की हत्या की खबर सुन पूरे गांव के लोग एकत्रत्रित हो गए। पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद SP सिटी अखिलेश भदौरिया सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। वारदात के वक्त इमाम की पत्नी आमना रामपुर स्थित मायके गई थीं। वारदात की सूचना पाकर वह भी घर पहुंची। पुलिस अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

5379487