Logo
Mayawati on Swati Maliwal case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से हुई अभद्रता पर मायावती ने तल्ख टिप्पणी की है। पूछा-महिला सुरक्षा के मामले दोहरे मापदंड क्यों?

Mayawati on Swati Maliwal case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई अभद्रता के मामले में बसपा प्रमुख मायावती ने तल्ख टिप्पणी की है। कहा, यह महिला सुरक्षा का मामला और एक सांसद के सम्मान का मामला है। इतने संवेदनशील मामले में दोहरा मापदण्ड नहीं अपना जाना चाहिए। 

दरअसल, राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में अभद्रता हुई थी। घटनाक्रम के वीडियो सामने आए, लेकिन किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। इस सवाल बसपा प्रमुख ने X पर पोस्ट लिखकर सवाल उठाते हैं। 

बसपा नेतृत्व से सीख लें राजनीतिक दल 
बसपा प्रमुख मायावती ने लिखा, महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और उत्पीड़न के मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। चाहे आरोपी कोई भी हो। किसी पार्टी या गठबन्धन के लिए दोहरा मापदण्ड नहीं अपनाना चाहिए। मायावती ने बसपा के शीर्ष नेतृत्व से सबक लेने का सुझाव दिया। 

सभापति और महिला आयोग लें संज्ञान
बसपा प्रमुख मायावती ने आगे लिखा है कि आप पार्टी की महिला राज्यसभा सांसद से सीएम आवास में अभद्रता जैसे गंभीर मामले में पूरे देश की नजर है। दोषी के खिलाफ अब तक कार्रवाई न होना अनुचित है। मामले में राज्यसभा के सभापति और महिला आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। 

स्वाति मालीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस 
दिल्ली पुलिस की एडिशनल CP स्पेशल सेल और एडिशनल DCP गुरुवार दोपहर नॉर्थ दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के आवास पहुंचे। इस दौरान स्वाति मालीवाल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व PS विभव कुमार द्वारा की गई मारपीट के मामले में जानकारी ली गई। 
5379487