Logo
Mirzapur Road Accident: मिर्जापुर से प्रयागराज जा रही टूरिस्ट बस रविवार सुबह विंध्याचल के खम्हरिया दमुआन गांव में ऑटो रिक्शा से भिड़ गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। 10 लोग घायल हैं। मिर्जापुर ट्रामा सेंटर में उपचार जारी, 1 बच्चे की हालत गंभीर है। 

Mirzapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में रविवार सुबह भीषण हादसा हो गया। टूरिस्ट बस की टक्कर से ऑटो सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी पहुंचा दिया है। 

बच्चे की हालत गंभीर
मिर्जापुर से प्रयागराज जा रही टूरिस्ट बस रविवार सुबह विंध्याचल के खम्हरिया दमुआन गांव में मालवाहक ऑटो रिक्शा से भिड़ गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, 10 घायलों को सर्रोई स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें मिर्जापुर ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। एक बच्चे की हालत गंभीर है। 

कड़े मानिक धाम में भी किए दर्शन 
ऑटो सवार सभी लोग कड़े मानिक से विंध्याचल देवी दर्शन के लिए जा रहे थे। यह लोग प्रयगराज के सराय मेमराज के रहने वाले हैं। पहले रिश्तेदारों के साथ कौशाम्बी के कड़े मानिक धाम में दर्शन किए। इसके बाद विंध्याचल दर्शन को जा रहे थे। 

मालवाहक ऑटो रिक्शा में 15 लोग सवार थे। उनका वाहन सुबह 5 बजे खम्हरिया दमुआन गांव के सामने मिर्जापुर की तरफ से जा रही टूरिस्ट बस से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए।

वाहन चालक सहित तीन की मौत
हादसे में वाहन चालक कल्लू चौहान (60), रेशमा पत्नी मुलायम (28) और फोटो देवी पत्नी राधेश्याम (52) की घटना स्थल में मौत हो गई। जबकि, 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यह सभी लोग प्रयागराज जिले के सराय मेमराज गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सर्रोई स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।  

5379487