Mirzapur Crime News: मिर्जापुर में मंगलवार (1 अक्टूबर) को दिनदहाड़े सनसनीखेज हत्या हो गई। शिव मंदिर को लेकर चल रहे विवाद के कारण दबंगों ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। दबंगों ने पहले युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। युवक जमीन पर गिर गया तो बदमाशों ने कनपटी में बंदूक सटाकर गोली मार दी। युवक की मां हाथ जोड़कर बदमाशों ने बेटे को छोड़ने के लिए भीख मांगती रही, लेकिन दबंग उसे पीटते रहे और उसकी जान ले ली। मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरसंडी गांव का है। 

हत्या के बाद जमकर हंगामा 
युवक की हत्या के बाद बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। लोगों ने जमकर हंगामा किया। पीड़ित परिवार ने पुलिस को शव ले जाने नहीं दिया। युवक के पिता का कहना है कि जब तक आरोपी को पुलिस पकड़ नहीं लेती शव को नहीं ले जाने देंगे। मृतक के पिता का कहना है कि "जब तक मैं उन लोगों की हत्या कर हनुमान जी को खून नहीं चढ़ा देता, तब तक मुझे चैन नहीं मिलेगा। पुलिस ग्रामीणों और परिजनों को समझाने में जुटी है। 

जानें पूरा मामला 
गुरसंडी गांव निवासी युवक श्रवण पांडेय पिता कृपा पांडेय का आरोपियों से तीन साल से गांव के शिव मंदिर को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार को मंदिर की दानपेटी का ताला टूटा था। श्रवण ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस बात से आरोपी नाराज हो गए। 

श्रवण को बुलाया और मार दी गोली 
मंगलवार को आरोपियों ने श्रवण को बुलाया और लाठी-डंडों से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। जब श्रवण जमीन पर गिर गया तो आरोपियों ने कनपटी में बंदूक सटाकर गोली मार दी। श्रवण की मां हाथ जोड़कर आरोपियों से बेटे को छोड़ने के लिए भीख मांगती रही, लेकिन दबंगों ने युवक को नहीं छोड़ा। घटना की सूचना मिलते ही पूरा गांव मौके पर पहुंच गया। पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी 
मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि श्रवण की हत्या करने वाले दबंग हैं। एक व्यक्ति सोनभद्र में बालू का काम करता है। अवैध जगह पर घर बना कर रहता है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।