Logo
Bank loot in shamli: उत्तर प्रदेश के शामली में मंगलवार (1 अक्टूबर) को बदमाश शातिराना अंदाज में बैंक लूटकर फरार हो गया। बदमाश ने बैंक मैनेजर से कहा कि उसके ऊपर 38 लाख का कर्ज है। मुझे 40 लाख रुपये दो, नहीं तो मैं यहीं आत्महत्या कर लूंगा या तुमको भी मार दूंगा।

Bank loot in shamli : उत्तर प्रदेश के शामली में मंगलवार (1 अक्टूबर) बैंक में लूट की घटना को बड़े शातिराना तरीके से अंजा दिया गया। पिस्टल लेकर बैंक के अंदर पहुंचे बदमाश मैनेजर को गन पॉइंट पर लेने के बाद 40 लाख नकद रुपये लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए अपने चेहरे को कवर कर रखा था और सिर पर चादर लपेट रखा था। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के धीमानपुरा फाटक के पास स्तिथ AXIS बैंक की है।

बैंक में लूट की की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी सहित कई आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गये। घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि बदमाश मैनेजर के केबिन में पहुंचा, उसने मुंह पर मास्क और सिर पर चादर ओढ़ रखी थी, ताकि अपनी पहचान छिपा सके।

बैंक मैनेजर को दिखाया सुसाइड नोट
बदमाश ने पहले बैंक मैनेजर नवीन जैन को अपना सुसाइड नोट दिखाया और धमकाते हुए कहा कि मेरे ऊपर 38 लाख रुपये का कर्ज है, या तो आप मुझे 40 लाख रुपये दे दो, नहीं तो मैं यहीं बैंक में आत्महत्या कर लूंगा या फिर आपको मार दूंगा। इसके बाद बैंक मैनेजर ने कैशियर को बुलाया और उसे 40 लाख रुपये देने को कहा। पैसे मिलने के बाद वो बैंक मैनेजर के हाथ ऊपर करवाकर वहां से फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

शामली एसपी राम सेवा गौतम ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बदमाश युवक बैंक मैनेजर के साथ बैठा था, तभी उसने एक सुसाइड नोट बैंक मैनेजर को दिखाया, फिर वो कान में कहने लगा कि मेरे ऊपर 38 लाख रुपये का कर्ज है, या तो आप मुझे 40 लाख रुपये दे दो, नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा या फिर आपको जान से मार दूंगा. फिलहाल आगे की जांच की जा रही है।
 

यह भी पढ़ें : J-K elections: जम्मू-कश्मीर में अंतिम चरण में वोटरों में दिखा जोश; शाम 5 बजे तक 65.48 प्रतिशत मतदान

5379487