Moradabad News: मुरादाबाद में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। दो भाइयों के बीच हंसी-मजाक जानलेवा बन गया। एक्सपोर्ट फैक्ट्री में काम करने वाले तहेरे भाई ने मजाक-मजाक में युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेशर मशीन का पाइप लगा दिया। देखते ही देखते युवक का शरीर फूल गया और चीखने-चिल्लाने लगा। थोड़ी देर बाद उसके पेट की नसें फट गई। साथी कर्मी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मां की शिकायत पर मृतक के चचेरे भाई के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। 

जानें पूरा मामला 
मिलक पुराना RTO निवासी आकाश (21) मझोला थाना क्षेत्र में एक एक्सपोर्ट फैक्ट्री में काम करता था। इसी फर्म में आकाश के साथ उसके घर के बगल में रहने वाला रिश्ते का तहेरा भाई रवि भी नौकरी करता था। रविवार दोपहर रोज की तरह आकाश और रवि एक्सपोर्ट फैक्ट्री में काम कर रहे थे। मजाक-मजाक में रवि ने आकाश के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेशर मशीन का पाइप लगा दिया।

भाई पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज
पाइप लगाकर जैसे ही रवि ने एयर बटन ऑन किया। हवा भरते ही आकाश की आंतें फट गईं। आकाश मौके पर ही गिर पड़ा। तुरंत उसे गंभीर हालत में दिल्ली रोड एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। गुरुवार को आकाश की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे दिल्ली लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मां की शिकायत पर पुलिस ने मृतक के तहेरे भाई रवि के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है।