Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में महिला ने भरी पंचायत मौलवी की चप्पलों से पिटाई कर दी। उस पर झाड़-फूंक के बहाने छेड़खानी करने का आरोप है। युवती ने परिजनों को बताया तो उन्होंने ग्रामीणों से शिकायत की। जिसके बाद लोगों ने पंचायत बुलाई थी। जहां पीड़िता की मां ने पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सामने आया है।

वीडियो देखें 

धार्मिक शिक्षा देता है मौलवी 
मुरादाबाद के सिविल लाइंस थानांतर्गत अगवानपुर में मौलवी फुरकान बच्चों को धार्मिक शिक्षा देता है। साथ ही झाड़-फूंक का काम करता है। 2 दिन पहले बीमार बेटी को लेकर महिला झाड़-फूंक कराने आई थी। जहां मौलाना फुरकान ने उसमें भूत-प्रेत का साया बताया और झाड़फूंक के बहाने युवती को कमरे में ले गया। छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी युवती को धमकाने लगा।

यह भी पढ़ें: बुलडोजर एक्शन: फर्रुखाबाद में 23 मकान जमींदोज, सपा ने उठाए कार्रवाई पर सवाल 

पुलिस से बचने बुलाई पंचायत 
कमरे से चिल्लाने की आवाज आई तो बाहर बैठी मां अंदर जाने लगी। लेकिन मौलाना ने खतरनाक प्रेतात्मा का हवाला देकर उसे रोक दिया। कुछ देर बाद पीड़िता कमरे से बाहर आई तो उसने मौलवी की हरकतों से अवगत कराया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस शिकायत को तैयार हो गए। लेकिन पुलिस कार्रवाई से बचने मौलाना ने पंचायत बुलाई। 

यह भी पढ़ें: रैगिंग से परेशान छात्रा ने सुसाइड किया: झांसी के नवोदय विद्यालय में हड़कंप, दो सीनियर छात्राओं पर प्रताड़ित करने का आरोप 

पुलिस ने वीडियो पर लिया संज्ञान 
पंचायत में पीड़ित परिवार को समझाइश दी कि समुदाय का मामला है। इसलिए पुलिस शिकायत न करें। खुद ही मौलाना को सजा देकर मामले को खत्म कर दें। इस पर पीड़िता की मां ने भरी पंचायत में मौलाना को जमकर खरी-खोटी सुनाई। और पिटाई शुरू कर दी। पुलिस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू की है।