Logo
Moradabad Road Accident: उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में भीषण हादसा हो गया। बाइक सवार को रौंदते हुए बेकाबू डंपर घर में घुस गया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घर के 5 लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं। 

Moradabad Road Accident: तेज रफ्तार डंपर बाइक सवार को रौंदते हुए घर में जा घुसा। एक्सीडेंट में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। घर के 5 लोग जख्मी हुए हैं। हादसे के बाद डंपर ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए। भीषण हादसा मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में दलपतपुर-अलीगंज रोड पर हुआ। एक्सीडेंट में घर पर बनी दुकान क्षतिग्रस्त हो गई हैं। पुलिस और प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हैं।

घर में घुसते ही मचा हड़कंप 
जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के दलपतपुर-अलीगंज रोड पर​ मंगलवार सुबह भीषण हादसे के बाद भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। एक तेज रफ्तार डंपर ने पहले तो बाइक सवार युवक को कुचल। इसके बाद सड़क किनारे बने तस्लीम के घर में दीवार तोड़ते हुए जा घुसा। अचानक दीवार तोड़कर डंपर के घर में घुसने से घर में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। कई लोग डंपर की चपेट में आकर घायल हुए हैं।

आम खरीदने जा रहा था जुनैद
नरखेड़ा गांव निवासी जुनैद आम खरीदने दलपतपुर से जा रहा था। मुरादाबाद के दलपतपुर-अलीगंज रोड पर डंपर ने पीछे से कुचल दिया। हादसे के बाद ग्रामीणों में गुस्सा है। लोग ड्राइवर और को पकड़ते, इससे पहले ही वह मौके से फरार हो गया। भड़की भीड़ ने सड़क पर जाम लगा दिया है। किसी तरह पुलिस ने मामला शांत करया। बता दें कि जुनैद फलों का ठेला लगाता था।

5379487