Logo
Moradabad Crime News: उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में शुक्रवार (27 सितंबर) को बवाल हो गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौत के बाद लोगों ने हंगामा कर दिया। गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर पीटा।  

Moradabad Crime News: मुरादाबाद में शुक्रवार(27 सितंबर) को कोहराम मच गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौत के बाद लोगों ने बवाल काट दिया। गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पत्थर और डंडे मारे। बंधक बनाकर पीटा और वर्दी फाड़ दी। सूचना पर कलेक्टर भारी फोर्स के साथ मौक पहुंचे। लोगों को समझाकर पुलिसवालों को बंधक से मुक्त कराया। घटना ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने 2 कॉन्स्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानें पूरा मामला 
गांव वालों के मुताबिक, ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के दलपतपुर निवासी लोकेश उर्फ सोनू शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर खेत से मिट्‌टी लेने गया था। अनीस नाम के कॉन्स्टेबल ने लोकेश से प्रति ट्रॉली 500 रुपए की मांग की। पैसे नहीं देने पर अनीस ने कार से सोनू का पीछा कर ट्रैक्टर रोकने का प्रयास किया। सोनू ने ट्रैक्टर नहीं रोका तो अनीस ने पुलिस लिखी गाड़ी से उसका पीछा किया। तेज रफ्तार से भगाने की वजह से ट्रैक्टर पलट गया। और दबने से सोने की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: मस्जिद में मारपीट: मुरादाबाद में इबादत के लिए आए लोगों में चले लात-घूसे, बेल्ट से भी पिटाई 

सूचना मिलते ही जुट गई भीड़, मारपीट और पथराव
सोनू की मौत की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव किया। पुलिस वालों को बंधक बनाकर पीटा। कपड़े फाड़े और गाड़ी की हवा निकाल दी। पुलिसकर्मियों के साथ हो रही मारपीट की सूचना मिलने पर कलेक्टर सहित भारी बल पहुंचा और बंधक बनाए गए पुलिस कर्मियों को मुक्त कराया। 

दो कॉन्स्टेबल पर केस दर्ज 
पुलिस ने रिजनों की शिकायत पर 2 कॉन्स्टेबल अनीस और नरेश को नामजद करते हुए 2-3 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। जांच में दोषी पाए जाने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। SP ने कहा कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से युवक की मौत हुई है। ग्रामीणों ने 2 पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाए हैं। केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

5379487