Uttar Pradesh News: फिरोजाबाद के टूंडला में एक युवक ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं बीच बचाव करने आए पिता के ऊपर भी हमला कर दिया। घटना के समय बेटा शराब के नशे में था। मां के सिर पर लाठी और डंडे से कई बार किए जिसमें मां की जान चली गई।

मोहम्मदाबाद गांव की घटना 
नशे में एक युवक हैवान बन गया और अपनी ही मां (सुशीला देवी) की हत्या कर दिया। यह घटना थाना टूंडला क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद की है। इस गांव का रहने वाला राकेश पिता अजय पाल नशे का आदी है। वह हमेशा नशे में रहता है। रोज की तरह आज रविवार को सुबह-सुबह शराब पीकर घर आया और अपनी मां से विवाद करने लगा। 

पिता को भी पीटा
मां ने जब इसका विरोध किया तो उस पर लाठी और डंडे से हमला कर दिया। जान बचाने के लिए भागती रही चीखती चिल्लाती रही लेकिन वह नहीं माना। यह घटना देखकर बीच बचाव करने पिता आ गए तो उनके ऊपर भी हमला कर दिया। जिसमें पिता भी घायल हो गए। यह देखकर ग्रामीण इकठ्ठा होने लगे तो आरोपी भाग निकला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी के तलाश में जुट गई।

थाना प्रभारी ने बताया
थाना प्रभारी टूंडला ने बताया पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी के पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।