Muzaffarnagar Crime News: नवरात्रि में लोग जब शक्ति आराधना और कन्या पूजन के कार्यक्रम कर रहे हैं, उसी समय मुजफ्फरनगर के बेलदा गांव में एक दंपती ने अपनी फूल सी बच्ची की बलि चढ़ा दी। उन्होंने यह दर्दनाक वारदात तांत्रिक के कहने पर की है। बुधवार को पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उस तांत्रिक की तलाश की जा रही है, जिसके कहने पर दंपती ने बलि चढ़ाई है। 

पुलिस पूछताछ में कुबूला जुर्म
एएसपी आदित्य बंसल के मुताबिक, भोपा थाना क्षेत्र के बेलदा गांव में रहने वाले गोपाल कश्यप और उनकी पत्नी ममता ने बच्ची की बलि चढ़ाई है। पूछताछ में उन्होंने जुर्म कुबूल लिया है। 

यह भी पढ़ें: हाथरस सत्संग हादसा: बाबा नारायण साकार हरि 4 माह बाद न्यायिक आयोग के समक्ष पेश, भारी पुलिस बल तैनात

बीमारी से छुटकारा पाने बच्ची का मारा 
पुलिस के मुताबिक, गोपाल कश्यप की पत्नी ममता पिछले कुछ समय से बीमार रहती थी। लेकिन उपचार कराने की बजाय झाड़फूंक करा रहे थे। बीमारियों से छुटकारा पाने के लिए हरेंद्र नामक तांत्रिक ने उन्हें बच्ची की बलि चढ़ाने का सुझाव दिया था। 

यह भी पढ़ें: हरदोई में क्रूरता: बेटे ने बुजुर्ग पिता को सरेआम लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो केस दर्ज

जंगल में छिपा दिया था शव 
गोपाल और उसकी पत्नी ने बलि चढ़ाने के बात बच्ची का शव जंगल में छिपा दिया था। पुलिस शव की तलाश कर रही है। पुलिस तांत्रिक हरेंद्र की भी तलाश कर रही है।