Noida road Accident: नोएडा में रविवार(29 सितंबर) की रात 2 बजे भीषण हादसा हो गया। नोएडा से खाना खाकर दिल्ली जा रहे 5 दोस्तों का एक्सीडेंट हो गया। शिवानी फर्नीचर सेक्टर-11 के पास ट्रैक्टर ने अल्टो कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। एक का इलाज चल रहा है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार है। सूचना पर पुलिस पहुंची। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में इनकी हुई मौत 
न्यू कोंडली पॉकेट ए-2 के रहने वाले पांच दोस्त दिल्ली से खाना खाने के लिए नोएडा गए थे। खाना खाने के बाद रविवार रात दो बजे पांच लोट रहे थे। हिमांशु उर्फ बिट्‌टू गाड़ी चला रहा था। जैसे ही कार शिवानी फर्नीचर के पास पहुंची। सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मोहित, विशाल और हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई। मनीष को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उत्तम का इलाज अभी चल रहा है।  

यह भी पढ़ें: भोपाल में बीच बाजार पार्षद की पिटाई: सास-बहू ने छेड़छाड़ के आरोप में पीटा, पार्टी ने थमाया नोटिस

कार के उड़ गए परखच्चे
ट्रैक्टर की रफ्तार काफी तेज थी। ट्रैक्टर गलत दिशा से आ रहा था। टक्कर इतनी तेज थी। कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से युवकों को कार से बाहर निकाला। जिसमें तीन की मौत मौके पर ही हो गई थी।