PM Modi Ayodhya schedule: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को ही अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री के अयोध्या दौरे का नया शेड्यूल सामने आ गया है। प्रधानमंत्री मोदी 22 जनवरी को सुबह 10.25 बजे अयोध्या पहुंच जाएंगे। इससे पहले खबरें आईं थी कि खराब मौसम के चलते एक दिन पहले अयोध्या जा सकते हैं। प्रधानमंत्री श्री राम जन्मभूमि पर 10.55 बजे पहुंचेंगे।

प्राण प्रतिष्ठा के बाद क्या होगा पीएम का कार्यक्रम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 12:05 बजे से 12:55 बजे तक प्राण प्रतिष्ठा समारोह के विधि-विधानों को पूरा करेंगे। इसके बाद भी उनका कार्यक्रम जारी रहेगी। दोपहर 1 बजे एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 2.15 बजे कुबेर टीला पर शिव मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके साथ ही वह जटायु की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। 
प्रधानमंत्री के दौरे से पहले सुरक्षा चाक चौबंद
प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले अयोध्या में सुरक्षा चाक चौबंद है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस के एसटीएफ कामांडो को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए एसपीजी के अधिकारी अयोध्या पहुंच गए हैं। एसपीजी ने उन सभी स्थानों को निरीक्षण किया है, जहां प्रधानमंत्री जाने वाले हैं।