PM Narendra Modi Jaunpur Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार, 16 मई को उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। आजमगढ़ में रैली करने के बाद पीएम मोदी जौनपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि आने वाले 5 सालों में मोदी और योगी मिलकर पूर्वांचल की तस्वीर बदलने वाले हैं। जौनपुर तो देश को आईएएस और पीसीएस देने वाला जिला है। पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत का ग्रोथ इंजन पूर्वांचल होगा। पीएम मोदी भाषण दे रहे थे, तभी उनकी नजर दो बच्चों पर पड़ी। एक बच्चा पीएम मोदी की तरह तो दूसरा बच्चा योगी आदित्यनाथ की ड्रेस पहनकर आया था। 

मोदी को तो हाथ हिलाना भी आ गया
पीएम मोदी ने कहा- ये क्या बढ़्रिया मोदी-योगी बना लाए हो। ये मोदी तो कितना सुंदर लगा रहा है। क्या बढ़िया मेकअप किया है। वाह। दोनों मोदी-योगी बनकर आ गए। शाबाश, शाबाश... बहुत बढ़िया। देखिए सब अखबार वालों की नजर मुझसे हटकर आप पर आ गई है। ये मोदी को तो हाथ हिलाना भी आ गया है। 

पीएम मोदी की तरह ड्रेस पहनकर रैली में पहुंचा बच्चा।

पीएम मोदी की प्रशंसा देख रैली में पहुंचे लोग बच्चों को देखने लगे। कुछ लोग उनके साथ सेल्फी भी लेने लगे। तब पीएम ने कहा कि भाई उन बच्चों को बिठाइए। परेशान मत करिए। मैं उन बच्चों का बहुत आभारी हूं। 

देखिए VIDEO

एसपीजी से बच्चे का स्केच मंगवाया
जौनपुर की रैली में पीएम मोदी ने एक और बच्चे की तारीफ की। वह उनका स्केच बनाकर लाया था। पीएम मोदी ने एसपीजी से स्केच लेने के लिए कहा और यह भी कहा कि फोटो के पीछे नाम और पता लिख देना। जरूर चिट्ठी लिखूंगा।

यह पहला मौका नहीं है, जब पीएम मोदी ने किसी बच्चे की कला का सम्मान किया। अक्सर उनकी सभाओं में लोग स्केच या उपहार लेकर आते हैं। पीएम मोदी सभी का सम्मान करते हैं और उन्हें चिट्ठी भी लिखते हैं। 

पीएम मोदी ने बच्चे का स्केच लिया।

देश के सामने दो मॉडल
पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश के सामने दो मॉडल हैं। एक तरफ NDA का संतुष्टिकरण मॉडल है और दूसरी तरफ सपा-कांग्रेस का तुष्टिकरण मॉडल है। एक तरफ मोदी संतुष्टिकरण से सामाजिक न्याय देने में जुटा है, तो वहीं सपा-कांग्रेस का इंडी गठबंधन तुष्टिकरण के गर्त में गिरता चला जा रहा है, वोट बैंक की राजनीति से ऊपर नहीं उठता है। कभी छिपकर तो कभी खुलेआम हिंदू-मुसलमान कर रहा हैं। 70 वर्षों से यही खेल करते रहे हैं।

अखिलेश यादव को बताया शहजादा
पीएम मोदी ने कहा कि 500 वर्षों के इंतजार के बाद देश को राम मंदिर मिला। देश खुश है, लेकिन परिवारवादी गालियां दे रहे हैं। सपा के शहजादे के चाचा राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं। सपा के शहजादे काशी का मजाक उड़ाते हैं। ये सपा-कांग्रेस का खेल खतरनाक है। ये यहां आपसे वोट मांग रहे हैं और दक्षिण में जाकर उत्तर प्रदेश के लोगों को अपमानित करते हैं, गालियां देते हैं, अनाप-शनाप बोलते हैं।  जब दक्षिण में इनके साथी यूपी के लोगों को गालियां देते हैं, तो सपा-कांग्रेस वाले अपने कान में रूई डाल लेते हैं। क्या यूपी के लोगों को गाली देने वाले इंडी गठबंधन को आप माफ कर देंगे?