Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ट्रक चालक ने रेलवे ट्रैक पर मिट्टी का ढेर लगा दिया, जिससे न सिर्फ रेलवे यातायात प्रभावित हुआ, बल्कि ट्रेन हादसा भी होते होते बचा। मिट्टी के ढेर पर लोको पायलट की नजर पड़ी तो उसने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक ली। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। 

इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोकी ट्रेन
घटना रायबरेली के रघुराज सिंह स्टेशन के पास की है। यहां रविवार को यहां से एक यात्री ट्रेन गुजर रही थी, तभी लोको पायलट की नजर रेलवे ट्रैक पर पड़े मिट्टे ढेर पर पड़ी तो उसने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकी। स्थानीय लोगों से पता चला कि एक डंपर चालक ने पटरियों के बीच यह मिट्टी पलटकर फरार हो गया है।  

रायबरेली शटल ट्रेन रोकनी पड़ी 
स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) देवेंद्र भदौरिया ने बताया कि पटरियों से मिट्टी हटाकर रेल यातायात बहाल करा दिया गया है। SHO भदौरिया के मुताबिक, मिट्टी के कारण रायबरेली से आ रही शटल ट्रेन को रोकना पड़ा है। 

सड़क निर्माण के लिए मंगाई मिट्टी 
स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। इसके लिए रात में डंपरों से मिट्टी जाई जा रही थी। रविवार शाम एक डंपर चालक ने मिट्टी पटरियों पर डाल दी और वहां से भाग गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।