Arun Yogiraj get Emotional: भगवान श्रीराम अपने बाल स्वरूप में अयोध्या में जन्मभूमि पर बने भव्य मंदिर में आ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्राण प्रतिष्ठा की। रामलला की 51 इंच की प्रतिमा को मैसूर के रहने वाले अरुण योगीराज ने बनाई है। इसके लिए उन्होंने 2 हजार से अधिक बच्चों की फोटो देखी थी। हर दिन 18 घंटे की मेहनत से उनका सपना साकार हुआ। अरुण योगीराज ने कहा कि मैं धरती पर सबसे भाग्यशाली शख्स हूं।  

अरुण योगीराज ने कहा कि मेरे पूर्वजों, परिवार के सदस्यों और भगवान राम लला का आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहा है। कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं सपनों की दुनिया में हूं। यह मेरे लिए सबसे बड़ा दिन है।

Watch Video...

बीएल संतोष बोले- अरुण ने दिया भक्ति का प्रमाण
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष ने अरुण योगीराज के राम कामकाज की सराहना की। उन्होंने एक्स पर लिखा कि प्रतीक्षारत राष्ट्र के सपनों को पूरा करने की अरुण योगीराज की अनुभूति धन्य धन्य है। जैसा कि देश बेसब्री से राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार कर रहा था। अरुण योगीराज समर्पण और पूर्णता के प्रतीक के रूप में खड़े हैं, जो इस स्मारकीय अवसर को उनकी शिल्प कौशल और भक्ति का प्रमाण बनाते हैं।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा- आज रामराज्य की शुरुआत
इस बीच बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने इस दिन को 'राम राज्य' की शुरुआत बताया है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि यह भारत के लिए गौरव का दिन है। आज से राम राज्य की शुरुआत हो रही है। मेरा दिल भरा हुआ है और हम बहुत खुश हैं। पूरे देश और दुनिया को शुभकामनाएं।

डीआरडीओ के प्रमुख डॉ. सतीश रेड्डी भी मंदिर पहुंचे। उन्होंने समारोह का हिस्सा बनने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह एक शानदार एहसास है। मर्यादा पुरूषोत्तम का मंदिर यहां है। हम यहां आकर और इस कार्यक्रम में भाग लेकर बेहद खुश हैं।