Logo
Bareilly Dushkarm victim suicide: यूपी में बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म के बाद 9वीं की छात्रा ने आत्म हत्या कर ली। आरोपी जन्माष्टमी के दिन उसे घर से खींच ले गए थे। पीड़ित परिवार ने डर के चलते पुलिस शिकायत नहीं की।

Bareilly Dushkarm victim suicide: कोलकाता दुष्कर्म केस को लेकर पूरे देश में आक्रोश व्याप्त है। सड़कों पर उतरकर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश में बड़ी वारदात हो गई। बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र में दरिंदगी के बाद 9वीं की छात्रा ने आत्मदाह कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को उसका शव बरामद किया है। घटनाक्रम 26 अगस्त का है, लेकिन आरोपियों की दबंगई के डर के चलते परिवार ने पुलिस शिकायत नहीं की। 

बरेली पुलिस के मुताबिक, भोजीपुरा क्षेत्र निवासी पीड़िता के पिता 26 अगस्त को पत्नी संग जन्माष्टमी मनाने ससुराल गए थे। घर में उनकी दोनों बेटियां अकेली थीं। दोपहर में आरोपी उनके घर पहुंचे और किसान की 14 वर्षीय छोटी बेटी को खींचकर गन्ने के खेत में ले गए। वहां एक आरोपी ने किशोरी के हाथ पकड़ लिए और दूसरे ने दुष्कर्म किया। शोर शराबा सुन बड़ी बहन पहुंची तो आरोपी भाग गए।

यह भी पढ़ें: UP Paper Leak: पेपर लीक की घटनाएं रोकने योगी सरकार का बड़ा कदम, UPPSC करेगा नियमों में बदलाव

पीड़िता ने डीजल छिड़ककर लगाई आग
मंगलवार को माता-पिता घर लौटे तो बड़ी बेटी ने उन्हें घटनाक्रम से अवगत कराया। जिसके बाद उसने भाई को आरोपियों के घर भेजा लेकिन कोई नहीं मिला। जिसके बाद पत्नी के साथ किसान खेत चला गया। कुछ देर बाद छात्रा ने खुद पर डीजल छिड़ककर आग लगा ली। पता चलने पर पिता घर पहुंचा और बेटी को अस्पताल ले गया, लेकिन डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: Sultanpur Robbery: सुल्तानपुर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से 2 करोड़ की लूट, अखिलेश यादव का BJP पर हमला

5379487