Firozabad and Bareilly Riots: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद और बरेली में बवाल की खबरें में सामने आ रही हैं। फिरोजाबाद में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत तो बरेली में प्लाट कब्जे के विवाद में फायरिंग से लोगों का आक्रोश भड़क गया। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने मोर्चा संभाला और प्रदर्शनाकारियों को शांत कराया।

वीडियो देखें...

बरेली में शनिवार सुबह बिल्डर के गुर्गों और मार्बल कारोबारी के अंधाधुंध फायरिंग हुई। बीच सड़क पर आरोपी कभी कार तो कभी डिवाइडर की आड़ में फायरिंग करते रहे। करीब 30 मिनट तक लोग घरों में दुबके रहे। घटना स्थल के पास मौजूद दो लोग गोली लगने से जख्मी हो गए हैं। 

बरेली के लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बायपास रोड पर मार्बल्स शॉप है। शनिवार सुबह बिल्डर राजीव राणा 30-40 अज्ञात बदमाशों व दो बुलडोजर लेकर आदित्य की दुकान व प्लाट कब्जाने पहुंचा था। इस दौरान आरोपी गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए फायरिंग और पथराव शुरू कर दिया। 

वारदात के दौरान मार्बल कारोबारी आदित्य और उनके साथियों ने बिल्डर के बुलडोजर फूंक दिए। जिसके बाद बिल्डर के गुर्गों ने फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में आदित्य की ओर से भी गोलियां चलाई गईं। पुलिस ने कारोबारी आदित्य और उनके बेटे अविरल को हिरासत में लेकर लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली। जबकि, बिल्डर व उसके गुर्गे फरार हैं। 

SSP ने बताया कि काउंटर केस दर्ज कर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आग बुझाई और ला एंड ऑर्डर को संभाल लिया था।