Logo
Meerut Crime News: उत्तरप्रदेश के मेरठ में सनसनीखेज वारदात हो गई। 21 अगस्त की देर रात रेशम कारोबारी के घर हथियारों से लैस बदमाशों ने धावा बोला। परिवार को बंधक बनाकर पीटा और 50 लाख लूटकर फरार हो गए।

Meerut Crime News: मेरठ में बुधवार देर रात बड़ी वारदात हो गई। हथियारों से लैस बदमाशों ने रेशम कारोबारी के घर पर धावा बोल दिया। परिवार के लोगों को बंधक बनाकर दो घंटे तक पीटा। इसके बाद लाखों की नकदी और कीमती सामान लूटकर फरार हो गए। 50 लाख की डकैती से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के करीम नगर की है। पुलिस की 3 टीमें मामले की जांच में जुट गई हैं। आसपास लगे CCTV खंगाले जा रहे हैं। 

जानें पूरा मामला
शादाब अंसारी रेशम के धागों के बड़े कारोबारी हैं। करीमनगर में शादाब का परिवार रहता है। बाहर दुकान और पीछे मकान है। बुधवार देर रात 11 लोग दुकान पर आए। 8 लोग घर में घुस गए। दो लोगों ने पिस्टल लगाई और हथियार के बल पर शादाब को घर में अंदर ले गए। शादाब के पीछे 6 लोग और घर में दाखिल हुए। 3 बदमाश दुकान के बाहर खड़े रहे और शटर भी गिरा दिया।

शोर मचाने पर जमकर पीटा 
घर के अंदर घुसे बदमाशों ने सभी बच्चों और परिजनों को कमरे में एक तरफ कर दिया। परिवार के लोगों ने शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाश मारपीट करने लगे। सभी को कमरे में बंद कर दिया और हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद बदमाशों ने अलमारी की चाबियां लेकर ढाई घंटे तक पूरा घर खंगाला। नकदी और कीमती जेवर सहित लगभग 50 लाख का सामान लेकर फरार हो गए। 

जान से मारने की दी धमकी
घटना के बाद कारोबारी के परिवार ने खुद को बंधक मुक्त किया और पुलिस को सूचना दी।  बदमाशों ने कारोबारी शादाब को धमकी दी है कि अगर पुलिस में शिकायत की तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। बदमाश अपने साथ CCTV कैमरों की DVR भी ले गए हैं, ताकि कोई पहचान न कर सके। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं। 

5379487