Logo
Big explosion in house in Kanpur : उत्तर प्रदेश के कानपुर में बड़ा हादसा हो गया। एक मकान में तेज धमाका हुआ और छत भरभराकर गिर गई। तीन लोग दब गए। धमाके की आवाज से अफरा-तफरी मच गई। पड़ोसी पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

लखनऊ। कानपुर में बजरिया थाना क्षेत्र के कंघी मोहाल बाबू जी के होटल के पास एक मकान में जोरदार धमाका हुआ। विस्फोट में मकान की तीसरी मंजिल भरभराकर गिर गई। चीख-पुकार सुन मोहल्ले के लोग दौड़े और पुलिस को सूचना दी। मलबे में दबे परिवार के तीन लोगों को गंभीर हालत में बाहर निकाला और हैलट अस्पताल पहुंचाया गया। एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। घर में सिलेंडर फटा या फिर कोई विस्फोटक था? इसकी जांच के लिए पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर छानबीन कर रही है। धमाके के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। 

धमाका हुआ और मोहल्ले के लोग सड़क पर पहुंच गए
कंघी मोहाल में बाबू जी के होटल के पास मो. टीपू का मकान है। एक सप्ताह पहले ही मो. टीपू का इंतकाल हो गया। मकान की तीसरी मंजिल पर टीपू का परिवार रहता है। मंगलवार को तेज धमाका हुआ और मलबे के नीचे घर में मौजूद आमिर, गजाला और तूबा दब गईं। तेज धमाका सुनकर मोहल्ले के लोग सड़क पर आ गए। इलाके के लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मलबे में दबे तीनों को बाहर निकाला और हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर डॉक्टरों ने आमिर की हालत गंभीर बताई है।

हादसा क्यों हुआ? कारण तलाश रही पुलिस 
परिवार के लोगों ने सिलेंडर फटने से हादसे की वजह बताई है। लेकिन पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच कर रही है कि सिलेंडर ही फटा कि घर में अन्य किसी तरह का विस्फोटक रखा हुआ था? पुलिस इसकी जांच कर रही है। 

5379487