Logo
Saharanpur Diamond Jewellery Loot: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नांगल क्रासिंग के पास हीरा व्यवसायी के स्टाफ से 3.5 करोड़ की कथित लूट का मामला सामने आया है। पुलिस ने इसे स्टाफ व कार ड्राइवर की साजिश बताई है।

Saharanpur Diamond Jewellery Loot: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में तीन करोड़ की लूट की  वारदात सामने आई है। बाइक सवार बदमाशों ने नांगल इलाके में मेरठ के डायमंड कारोबारी के कर्मचारी से डायमंड ज्वैलरी लूट ली है। वारदात गुरुवार को आधी रात हुई। पल्सर से आए 3 बदमाशों ने ड्राइवर व कारोबारी के कर्मचारी पर हमला कर ज्वैलरी लूट ले गए। 

सहारानपुर पुलिस रात 12 बजे सूचना मिलते ही एक्टिव हुई और मौका मुआयना कर सीमाएं सील कराई। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल, बदमाश फरार हैं। पुलिस जांच में जुटी है। 

दरवाजा नहीं खोला तो कांच तोड़ा 
कार चाललक तरुण सैनी और सेल्स स्टाफ सत्यम शर्मा ने बताया कि नांगल क्रासिंग से आगे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। कार रुकवाकर वह दरवाजा खुलवा रहे थे, नहीं खोला का तो कार का कांच तोड़ दिया। और सिर पर हमला कर माल लूटकर फरार हो गए। 

कर्मचारियों ने ही रची  लूट की साजिश 
पुलिस ने लुटेरों की पहचान मेरठ के डिम्पी और उसके दो साथी के तौर पर की है। बताया, बदमाश कार ड्राइवर तरुण सैनी और सेल्स स्टाफ सज्जन शर्मा के रिश्तेदार हैं। लूट की साजिश डायमंड कारोबारी के दोनों स्टाफ ने ही रची थी। 

पीड़ितों ने ही बदमाशों को बुलाया 
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के मुताबिक, तीनों बदमाश योजनानुसार, स्टाफ ने बदमाशों को नांगल बुलाया था। सिर पर खुद से चोटें लगवाई और कार में रखी साढ़े 3 करोड़ की डायमंड ज्वैलरी बदमाशों को सौंप दी। कारोबारी के स्टाफ के इस खुलाशे से पुलिस भी हैरान है। 

5379487