Logo
Saharanpur Viral Video: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में संविधान का उपहास उड़ाने की घटना सामने आई है। कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद संविधान की प्रति लेकर हंसी मजाक कर रहे हैं। उनका वीडियो वायरल है।

Saharanpur Viral Video: संविधान की सुरक्षा के लिए कांग्रेस सांसद संसद में संविधान की प्रतियां लेकर पहुंचे थे, लेकिन सहारनपुर में कांग्रेस MP इमरान मसूद के भतीजे उसी संविधान का उपहास उड़ाते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भाजपा ने इस आपत्ति दर्ज कराते हुए एफआईआर की मांग की है।

सहारनपुर के एसएसपी ने मामले में जांच के आदेश दिया है। हालांकि, मामले की गंभीरता को समझते हुए हमजा मसूद ने माफी मांग ली। जांच का जिम्मा एसपी सिटी को सौंपा गया है। 

वीडियो देखें...

हमजा मसूद ने यूं किया संविधान का अपमान 
इमरान के भतीजे हमजा मसूद के एक हाथ में संविधान की लाल रंग वाली प्रति और दूसरे हाथ में दूसरी पुस्तक है। सामने कुत्ता भोंकता है और पास में किसी महिला के हंसने की आवाज आती है। इस बीच हमजा यह कहते सुने जा सकते हैं कि मैं कुछ-कुछ करके अक्षुण्ण रखूंगा। मैं वचन लेता हूं और मेरा वचन ही है शासन है। 

सोशल मीडिया में हो रही निंदा 
इमरान के भतीजे हमजा जिस समय संविधान की खिल्ली उड़ाते हुए शपथ ले रहे थे, तब उनके पास खड़ी युवती मोबाइल से वीडियो शूट कर रही थी। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हुआ तो तरह-तरह के कमेंट आने लगे। भाजपा ने भी कार्रवाई की मांग की है। 

संबित पात्रा बोले-INDI गठबंधन की यही पहचान
भाजपा सांसद व प्रवक्ता संबित पात्रा ने X पर हमजा मसूद का वीडियो शेयर कर संविधान का अपमान बताया है। कहा, INDI गठबंधन की यही पहचान है। संविधान को हाथ में लेकर मजाक बनाते हुए कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे का यह वीडियो अत्यंत आपत्तिजनक व शर्मनाक है।
 

5379487