Logo
Saharanpur Crime News: उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में सनसनीखेज घटना हो गई। सोमवार (14 अक्टूबर) की रात को सीने में सटाकर युवक को गोली मार दी। गांव से तीन किमी दूर नहर किनारे शव मिलने से हड़कंप मच गया।

Saharanpur Crime News: सहारनपुर में सोमवार (14 अक्टूबर) की रात को युवक की दर्दनाक हत्या कर दी गई। युवक के सीने में तमंचा अड़ाकर गोली मारी। हत्या के बाद गांव से किमी दूर नहर किनारे शव मिला तो हड़कंप मच गया। परिजनों ने हंगामा किया। सूचना पर पुलिस पहुंची। परिजनों को शांत कराया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सनसनीखेज घटना रामपुर मनिहारान थाना के घासोती गांव की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानें पूरा मामला 
घासोती निवासी नितिन गांव में ही चाऊमीन मोमोज की रेहड़ी लगाता था। सोमवार की रात 8:30 बजे घर से रामपुर मनिहारान के लिए निकला था। नितिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। मंगलवार सुबह परिजनों को नीतिन का शव गांव से तीन किमी दूर नहर की पटरी पर पड़ा मिला। परिजन मृतक के शव को घर लेकर पहुंचे। आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए।

इसे भी पढ़ें:  डेढ़ लाख का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर: बुलंदशहर में मुठभेड़, थाना प्रभारी सहित 2 पुलिसकर्मी घायल

हत्या किसने और क्यों की? पुलिस जांच में खुलेगा राज 
सूचना पर पुलिस पहुंची तो परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। काफी समझाने के बाद परिजन शांत हुए। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि गांव के कुछ युवक गैंग बनाकर रहते हैं। रामपुर मनिहारान में दो गैंग के बीच झगड़ा हुआ था। मामले में रिपोर्ट भी दर्ज की गई है। लेकिन मृतक युवक का नाम रिपोर्ट में नहीं था। ग्रामीणों का कहना है कि दूसरे गांव के युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है। युवक की हत्या किसने और क्यों की? पुलिस की जांच के बाद कारण सामने आएगा। 

5379487