Logo
Seema Haider News: मोबाइल गेम पबजी से सचिन मीणा के प्यार में पड़ी सीमा हैदर को भारत आए लगभग 6 महीने से ज्यादा का समय गुजर गए हैं। उन्‍होंने सचिन से शादी कर ली है, लेकिन अब तक उन्‍हें भारतीय नागरिकता नहीं मिल सकी है।

Seema Haider News: मोबाइल गेम पबजी से सचिन मीणा के प्यार में पड़ी सीमा हैदर कई देशों की बॉर्डर पार करके भारत आई थी और अब वह नोएडा के रबूपुरा में अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ रह रही है। बात दें कि सीमा को भारत में आए हुए लगभग 6 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। उसने सचिन से शादी भी कर ली है, लेकिन अब तक भारतीय नागरिकता नहीं मिल सकी है।

अब सीमा की नागरिकता को लेकर नया अपडेट सामने आया है। उनके वकील एपी सिंह ने बताया कि आखिर उन्हें नागरिकता मिलने में कहां दिक्कत आ रही है।

नागरिकता मिलने में हो रही देरी

वकील एपी सिंह ने प्रेस वार्ता करके बताया कि भारतीय नागरिकता देने के लिए पाकिस्तान में सीमा के कुछ दस्तावेजों की जांच होनी है, लेकिन पाकिस्तान में उसका पहला पति गुलाम हैदर रोड़ा बन रहा है। अब इस समस्या को लेकर वो इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में अपील करेंगे। उन्होंने कहा सीमा के जो भी डॉक्यूमेंट हैं, वो पूरी तरह से सही और सच्चाई वाले है। लेकिन उन्हें (पाकिस्तानी अथॉरिटी) जो जांच करके भेजनी है उसी में देरी हो रही है। 

राजनीति में आने की अटकलें

गौरतलब है कि सीमा हैदर को भारतीय नागरिकता मिलने के बाद राजनीति में आने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में एक पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सीमा का पार्टी में शामिल करने की मंशा जताई थी। उन्होंने कहा था कि यदि सीमा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलता है और उन्हें भारत की नागरिकता मिल जाती है, तो उनको पार्टी में महिला विंग का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। 

CH Govt hbm ad
5379487