Logo
UP Crime: झांसी में नौकर ने अपने ही दुकान के मालिक को जिंदा जला दिया, इतना ही नहीं आरोपी ने मौके वारदात पर लूट की घटना को भी अंजाम दिया। आरोपी नौकर दुकान खोलने से लेकर बंद होने के समय और कमरे में खान पान और सोने तक के समय तक अपने मालिक के साथ ही रहता था।

UP Crime: उत्तर प्रदेश के झांसी शहर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक नौकर ने अपने ही दुकान के मालिक को जिंदा जला दिया, इतना ही नहीं आरोपी ने मौके वारदात पर लूट की घटना को भी अंजाम दिया। मृतक दुकान मालिक अपने नौकर को अपने साथ ही किराए के कमरे में लेकर रहता था। घटना की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी।

कोतवाली थाना क्षेत्र में तलैया मोहल्ले की घटना
शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में तलैया मोहल्ले की यह घटना बताई जा रही है। पुलिस फरार आरोपी नौकर की तलाश में जुट है। मोहल्ले के लोगों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई कि हत्यारा नौकर अपने दुकान मालिक के साथ ही रहता था। दुकान खोलने से लेकर बंद होने के समय और कमरे में खान पान और सोने तक का समय दोनों का एक साथ होता था।

मुजफ्फरनगर के निवासी दोनों 
वारदात की जानकारी को लेकर पुलिस को अब तक की जांच में यह मालूम हुआ है कि मृतक दुकान मालिक का आबिद था। वह मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र का निवासी था। आबिद के परिजनों से फोन पर की गई बातचीत के माध्यम से पुलिस को पता चला है कि उसी गांव का रहने वाला वसीम नाम के युवक ने आबिद की हत्या की है।

रुपए के लेने देने को लेकर विवाद
झांसी के बड़ा बाजार में आबिद ने कुछ महीने पहले ही मेकअप सेल की दुकान खोला था। रविवार की रात आबिद और वसीम के बीच रुपए के लेने देने को लेकर विवाद हुआ। इस बीच वसीम और आबिद के बीच हाथापाई हुई। जिसमें आबिद बेहोश हो गया, इस दौरान वसीम ने आबिद के ऊपर कपडे के ठेर रख कर उसे जला दिया था और कमरे में रखा पूरा कैश लेकर फरार हो गया। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद इस वारदात का खुलासा हो पाया, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 

5379487