Heart Attackलैपटॉप पर काम करते वक्त बैंक मैनेजर कुर्सी पर बैठे-बैठे बेहोश हो गए। साथी कर्मचारी मैनेजर को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हैरान करने वाली घटना महोबा के कबरई कस्बे स्थित HDFC बैंक के मेन ब्रांच का है। 19 जून को हुई घटना CCTV में कैद हो गई। इसका वीडियो आज सामने आया है। डॉक्टर ने मौत का कारण हार्ट अटैक को बताया है। 

जानें पूरा मामला 
हमीरपुर के कबीरनगर निवासी राजेश कुमार शिंदे (38)  HDFC बैंक मेन ब्रांच में रीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। 19 जून को कबरई कस्बे स्थित  ब्रांच में लैपटॉप पर काम करते-करते राजेश बेहोश हो गए। कुर्सी पर ही लुढ़क गए। राजेश को देखकर बगल में बैठे कर्मचारी ने तुरंत बाकी साथियों को बुलाया। अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

सदमे में बैंककर्मी 
इस घटना से बाकी बैंक कर्मी सदमे में हैं। कर्मचारियों को यकीन नहीं हो रहा है कि जो शख्स चंद मिनट पहले बातचीत कर रहा था, अचानक कैसे उसका निधन हो सकता है। घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुर्सी पर बैठे-बैठे राजेश की बेहोश हो जाते हैं। गर्दन पीछे की तरफ लटक जाती है। इसके बाद कर्मचारी दौड़कर राजेश को कुर्सी से उतारते हैं। 

सीपीआर देने की कोशिश 

वीडियो में दिख रहा है कि राजेश को बैंक कर्मचारी बैंक की गैलरी में लिटा देते हैं और लगातार सीपीआर देते हैं। राजेश का शरीर धीरे-धीरे शांत होने लगता है, जिसके बाद कर्मचारी राजेश को कार से कबरई के अस्पताल ले जाते हैं। चेकअप के बाद डॉक्टर ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टर ने मौत का कारण हार्ट अटैक को बताया है।