Logo
Amethi Road Accident: यूपी के अमेठी में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार LPG टैंकर से टकरा गई। टक्कर के बाद टैंकर 10 फीट दूर जाकर पलट गया। एक्सीडेंट में कार सवार दरोगा की दर्दनाक मौत हो गई। कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।

Amethi Road Accident: तेज रफ्तार कार LPG टैंकर से टकरा गई। टक्कर के बाद टैंकर 10 फीट दूर जाकर पलट गया। पलटते ही गैस का रिसाव शुरू हो गया। एक्सीडेंट में कार सवार दरोगा की दर्दनाक मौत गई। कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख पुकार सुनकर लोग पहुंचे। देखा तो दरोगा का शव कार में फंसा था। कॉन्स्टेबल को किसी तरह लोगों ने निकाला और पुलिस को सूचना दी। हादसा अमेठी के बांदा-टांडा नेशनल हाईवे पर हुआ। 

500 मीटर एरिया को किया सील 
कोतवाली के मुरगहिया गांव के पास हुए हादसे की सूचना मिलते ही डीएम-एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। गैस के रिसाव होने से पुलिस ने ट्रैफिक रोककर आस-पास के 500 मीटर एरिया को सील किया। घरों को खाली कराया। 3 जगहों से ट्रैफिक भी डायवर्ट किया है। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद गैस लीक होने पर लोगों को एक किमी दूर रोक दिया गया और स्थिति पर कंट्रोल पाया।

किसी जरूरी काम से अमेठी गए थे दोनों 
जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज निवासी दरोगा बृजभूषण चतुर्वेदी (58) विद्युत चोरी थाना के इंचार्ज थे। कॉन्स्टेबल संतराम के साथ रायबरेली में किराए के मकान में रहते। दोनों किसी काम से अमेठी गए थे। सोमवार सुबह कार से निकले। जायस कोतवाली के पास पहुंचे थे, तभी सुल्तापुर की ओर से आ रहे LPG टैंकर से कार टकरा गई। हादसे में दरोगा की मौत हो गई। 

चीख-पुकार सुनकर लोग पहुंचे
टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। चीख पुकार सुनकर लोग पहुंचे। कॉन्स्टेबल को किसी तरह से निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राइमरी इलाज के डॉक्टरों ने कॉन्स्टेबल को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। कॉन्स्टेबल की हालत नाजुक है। 

5379487