Logo
Agra Road Accident: उत्तरप्रदेश के आगरा में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार दौड़ रही कार के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में कार पेड़ से टकरा गई। एक्सीडेंट में तीन दोस्तों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई।

Agra Road Accident: बटेश्वर से घर लौट रहे तीन युवक हादसे का शिकार हो गए। सड़क पर तेज रफ्तार दौड़ रही कार के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर के बाद तेज धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। कार में फंसे तीन लोगों को बाहर निकाला। एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने तीनों दोस्तों को मृत घोषित कर दिया। भीषण हादसा आगरा के बाह के बिजकौली में हुआ। 

हादसे में इन तीनों की हुई मौत 
पुलिस के मुताबिक, बासौनी के पुरा नीमडाडा गांव के रहने वाले विपिन (26) पुत्र सुरेश, श्याम सुंदर (30) पुत्र राम अवतार, सूरज (22) पुत्र मुन्नालाल तीनों पक्के दोस्त थे। तीनों सोमवार रात कार से बटेश्वर से अपने घर लौट रहे थे। तेज रफ्तार कार से घर जा रहे लौट रहे दोस्तों के सामने अचानक बीच सड़क पर गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में एक्सीडेंट हो गया। हादसे में तीनों की मौत हो गई। 

तीनों को कार से निकलने का नहीं मिला मौका
हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि पेड़ से टकराने के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसा इतना भीषण था कि तीनों कार से निकल ही नहीं पाए। ऑन द स्पॉट तीनों की मौत हो गई। 

5379487