Logo
Jhansi Crime News: उत्तरप्रदेश के झांसी में अजीबोगरीब घटना हुई। एक चोर गमछा ओढ़कर दुकान में घुसा। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े, फिर चोरी की। वारदात के बाद छत पर बैठ आइसक्रीम और चॉकलेट का लिया आनंद।

Jhansi Crime News: एक चोर गमछा ओढ़कर दुकान में घुसा। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े, फिर चोरी की। चोर ने दुकान से कैश और अन्य सामान सहित ढाई लाख का माल चोरी किया। वारदात को अंजाम देने के बाद चोर छत पर गया आइसक्रीम और महंगी चॉकलेट का आनंद लिया। गमछा ओढ़कर दुकान में घुसे चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। चोर ने सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ने की कोशिश की है। अजीबो-गरीब घटना झांसी के कोतवाली इलाके की है। पुलिस फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।  

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, छनियापुरा निवासी अरविंद साहू की सुभाषगंज बाजार में मिठाई (confectionery) की दुकान है। दुकान के पास में ही अरविंद के जीजा रविन्द्र रहते हैं। रोज की तरह अरविंद दुकान बंद कर घर चला गया। सुबह रविन्द्र जब छत पर रखे गमलों में पानी डालने गए तो वहां आइसक्रीम और चॉकलेट के डिब्बे बिखरे हुए मिले। 

दो लाख कैश और सामान गायब 
रविन्द्र ने संदेह होने पर तुरंत अरविंद साहू को सूचना दी। अरविंद पहुंचा और दुकान खोली तो सामान बिखरा मिला। दुकान से दो लाख नकद और अन्य कीमती सामान गायब था। CCTV फुटेज चेक किए तो उसमें एक व्यक्ति चेहरे पर मास्क लगाए और गमछा ओढ़े छत के रास्ते से उतरता नजर आया। चोर ने कैमरे को भी तोड़ने की कोशिश की। चोरी करने के बाद वह चोर छत पर गया और आराम से बैठकर आइसक्रीम और चॉकलेट का मजा लिया और डिब्बे छत पर छोड़ दिए। 

चोर को शुगर फ्री आइसक्रीम अच्छी नहीं लगी 
अरविंद साहू ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे देखे, जिनके आधार पर पुलिस ने टीमें गठित कर चोर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया है। चोर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि छत पर शुगर फ्री आइसक्रीम मिली है। चोर को यह अच्छी नहीं लगी तो उसने बड़ा वाला पैक खोला। चॉकलेट का डिब्बा भी है, जिससे लग रहा है कि उसने चोरी करने के बाद आइसक्रीम और चॉकलेट खाकर एंजाय किया। 

5379487