Kasganj Crime News: चोरी के आरोप में दो बच्चों के साथ बर्बरता की गई। दोनों को रस्सी से बांधकर पहले बेरहमी से पीटा। फिर आधा सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया। लोगों ने भी दोनों को थप्पड़ और घूंसे मारे। बच्चों को दी गई तालिबानी सजा का वीडियो बनाकर गांव लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। हैरान करने वाला मामला कासगंज के ढोलना थाना क्षेत्र के वाजिदपुर माफी का है। 

जानें पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, रविवार को एक दुकानदार ने दो बच्चों पर चोरी का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की। बेरहमी से पीटने के बाद दोनों का सिर मुंडवाकर अपने साथियों के साथ वाजिदपुर माफी गांव में घूमाया। घूमते वक्त दुकानदार ने लोगों से थप्पड़ और घूंसे बच्चों को मरवाए। बच्चों को दी गई तालिबानी सजा का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार किया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है
पुलिस का कहना है कि दो बच्चों के साथ बर्बरता की गई है। मामला सामने आने के बाद दुकानदार को गिरफ्तार भी किया गया है। अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट होगा कि दुकानदार ने क्यों बच्चों को इतनी बुरी तरह पीटा।