Logo
Agra Road Accident: उत्तरप्रदेश के आगरा में बुधवार सुबह भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक बाइक को 50 मीटर तक घसीटते ले गया। एक्सीडेंट में पति-पत्नी और मां की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है।

Agra Road Accident: फतेहाबाद की तरफ से आ रहे बाइक सवार हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से रौंद दिया। टक्कर के बाद ट्रक बाइक को 50 मीटर तक घसीटते ले गया। एक्सीडेंट में पति-पत्नी और मां की दर्दनाक मौत हो गई। भीषण हादसा आगरा के डौकी क्षेत्र में बुधवार सुबह हुआ। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही पुलिस
पुलिस के मुताबिक, डौकी थाना क्षेत्र में नगला देवहंस के पास सुबह 11 बजे सड़क एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई।  बाइक सवार फतेहाबाद की तरफ से आ रहे थे कि अचानक पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई। शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

ट्रक चालक को हिरासत में लिया 
पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट में जिन तीन लोगों की मौत हुई है वे खंदारी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। अभी तीनों के नाम का पता नहीं चला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है। मृतकों के परिजनों को सूचित किया है।  

5379487