Viral Video: उत्तर प्रदेश के अमेठी से एक वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेलवे विभाग की लापरवाही भी दिखाई दे रही है। वीडियो में रेल कर्मचारी ट्रेन को धक्का मारकर मेन लाइन में ले जाते दिखाई दे रहे हैं। इस घटना का वीडियो किसी शख्स ने बना लिया। अब यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

यह मामला निहालगढ़ रेलवे स्टेशन का है, जहां रेलवे के अधिकारियों के लिए बनी डीपीसी ट्रेन पटरियों के बीच में ही खराब हो गई। जिसे रेल कर्मचारियों धक्का देकर मेन लाइन में लगा दिया। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोग मजाकिया अंदाज में कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं, तो कोई इसे रेलवे की लापरवाही बता रहा है। 

आउटर पर खराब हुई थी डीपीसी ट्रेन
इस डीपीसी ट्रेन में रेलवे अधिकारी सुल्तानपुर की तरफ से लखनऊ की तरफ जा रहे थे। तभी अचानक स्टेशन के आउटर पर ट्रेन खराब हो गई। जिसके कारण कई ट्रेन प्रभावित हो रही थी। रेलवे विभाग के कर्मचारियों ने काफी कोशिश की लेकिन जब इसके बाद भी डीपीसी ट्रेन नहीं ठीक हो पाई, तो रेलवे के कर्मचारियों ने डीपीसी ट्रेन को धक्का मारकर मेन लाइन से हटाकर लूप लाइन में लगा दिया।

रेलवे के कर्मचारियों ने सुधारकर किया रवाना
आरपीएफ इंस्पेक्टर आरएस शर्मा के मुताबिक यह डीपीसी ट्रेन है, जिसमें अधिकारी बैठकर निरीक्षण के लिए जाते हैं। यह कल निहालगढ़ स्टेशन के आउटर पर खराब हो गई थी, जिसे रेलवे के कर्मचारियों ने धक्का मारकर स्टेशन पर लगा दिया। जिससे आराम से सुधारा जा सके। बाद में ट्रेन की कमी को सुधारने के बाद रवाना कर दिया गया।