Logo
उत्तर प्रदेश के हापुड़ में दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक सवार तीन दोस्तों के ऊपर गन्ने से लदा ओवरलोड ट्रक पलट गया। एक की मौत हो गई। दो गंभीर हैं।

लखनऊ। हापुड़ में गन्ने से लदा ओवरलोड ट्रक हाईवे पर बाइक के ऊपर पलट गया। नीचे बाइक सवार 3 युवक दब गए। एक की मौत हो गई, जबकि 2 दोस्त घायल हैं। एक को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है, जबकि दूसरे का इलाज स्थनीय सीएचसी पर चल रहा है। हादसा थाना सिंभावली के गांव सिखेड़ा के पास हुआ है। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंच गए थे। लोग हंगामा करते इससे पहले पुलिस ने समय पर पहुंचकर हालात को काबू में कर लिया।  

मौके पर पहुंच गया था पुलिस बल  
हादसे के बाद मौके पर तमाम थानों का फोर्स पहुंच गया। जानकारी पर एसपी भी मौके पर पहुंचे। एसपी के मुताबिक, ट्रक गन्ने से ओवरलोड था। जो डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। जिसके चलते बाइक सवार तीन युवक साकिब, आमिर और सोनू दब गए। शाकिब (18) निवासी सिखेड़ा गांव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल दो युवकों को अस्पताल ले जाया गया। आमिर को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है, जबकि सोनू को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया 
ट्रक को क्रेन की मदद ने सड़क से हटाया गया। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। उसे जल्द पकड़ा जाएगा। मृतक के परिजनों से तहरीर लेकर ट्रक चालक पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। प्रशासन की तरफ से आर्थिक मदद मुहैया कराई जाएगी। 

आलू से लदा वाहन तालाब में गिरा, मौत 
इधर औरैया में देर रात आलू से लदा वाहन तालाब में जा गिरा। हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर की डूबने से मौत हो गई। हादसे के बारे में तब जानकारी हुई, जब ग्रामीण सुबह-सवेरे टहलने निकले। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से डीसीएम को बाहर निकलवाया।

5379487