Logo
Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha: टीवी के हनुमान दारा सिंह के बेटे बिंदु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या पहुंचे। वह रामलीला का मंचन कर दुनियाभर के राम भक्तों को भगवान राम के आदर्शोें से परिचय कराएंगे।

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha: श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में राममंदिर के उद्घाटन और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव चल रहा है। इसमें देश दुनियां के सभी बड़े कलाकार पहुंच रहे हैं। शनिवार को टीवी सीरियल रामायण में हनुमान की भूमिका निभाने वाले दारा सिंह के बेटे बिंदु भी अयोध्या पहुंचे। वह यहां रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होकर पूजा-अर्चना करेंगे। साथ ही रामलीला में मंचन करेंगे। बिंदु भी रामलीला में पिता की तरह हनुमान की भूमिका निभाते हैं।  

भाग्यशाली हूं...अयोध्या की रामलीला में मंचन का मौका मिला 
रामनगरी पहुंचे बिंदु सिंह दारा ने बताया कि अयोध्या में भगवान रामलला का भव्य मंदिर बन गया है। 22 जनवरी को भगवान राम मंदिर में विराजमान हो जाएंगे और सभी भक्तों को दर्शन देंगे। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्सव का माहौल है। अयोध्या आज राम मय हो चुकी है। हर कोई यहां आना चाहता है। बिंदु सिंह दारा ने कहा, राम मंदिर बनने के साथ अयोध्या बहुत बदल गई है। जगह-जगह विकास के काम दिख रहे हैं। इस पर हर्ष प्रकट करते हुए बिंदु दारा सिंह ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि राम की नगरी में मुझे रामलीला में मंचन का अवसर मिला। मेरा जीवन धन्य हो गया है। 

Ram Mandir Pran Pratishtha
रामलला प्राण प्रतिष्ठा  की तैयारी 

प्रधानमंत्री मोदी और CM योगी की तारीफ 
बिंदु सिंह दारा ने यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों की जितनी भी प्रशंसा की जय कम है। कहा, मेरे पिताजी ने बताया था कि प्रधानमंत्री मोदी ही अयोध्या में रामलाल का मंदिर बनाएंगे और आज वह सच साबित हो रहा है। बताया कि रामलाल का मंदिर वर्षों की तपस्या का प्रतिफल है। जब यहां भगवान रामलला विराजमान हो जाएंगे तो देश-विदेश से राम-भक्त आकर दर्शन कर अपना जीवनदान करेंगे। हमें यहां रामलीला में अभिनय करने का मौका मिला, इससे हम भी धन्य हो गए। 

5379487